Entertainment

कार्तिक आर्यन के घर पर टूटा दुखों का पहाड़, घाटकोपर में हुए होर्डिंग हादसे में एक्टर के बेहद करीबी रिश्तेदारों की मौत (Very Close Relatives of Kartik Aaryan Died in a Hoarding Accident in Ghatkopar)

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी मच अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की चर्चा के बीच कार्तिक आर्यन के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में मुंबई में आई जबरदस्त धूल भरी आंधी की वजह से मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक होर्डिंग गिरने से बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि 75 लोग घायल हो गए. इस दर्दनाक हादसे में कार्तिक आर्यन के बेहद करीबी रिश्तेदारों की मौत हो गई.

जी हां, मुंबई में आए तूफान की वजह हुए हादसे में दो करीबियों की मौत होने के कारण कार्तिक आर्यन के घर में मातम पसर गया. इनके करीबी रिश्तेदारों की मौत की वजह से एक्टर का परिवार काफी सदमे में है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, मृतक रिश्ते में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी लगते हैं. यह भी पढ़ें: ‘चंदू चैंपियन’ के रोल के लिए कार्तिक आर्यन ने बिना स्टेरॉयड लिए बॉडी फैट को 39% से 7% कम किया – एक्टर की प्रशंसा करते हुए कबीर खान ने किया खुलासा (Kabir Khan Reveals Kartik Aaryan Brought Down Body Fat To 7 Percent From 39 Percent For ‘Chandu Champion’ Role Without Steroids)

हादसे में जान गंवाने वालों में एयर ट्रैफिक कंट्रोल के रिटायर्ड जनरल मैनेजर मनोज चंसोरिया और उनकी पत्नी अनीता शामिल हैं, जो रिश्ते में कार्तिक के मामा-मामी हैं. खबरों की मानें तो एक्टर गुरुवार को 60 वर्षीय मामा मनोज चंसोरिया और 59 वर्षीय मामी अनीता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे.

बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन के मामा-मामी मध्य प्रदेश में अपने घर के लिए निकले थे, घर वापसी के दौरान वो अपनी कार के फ्यूल टैंक को भरने के लिए होर्डिंग के पास पेट्रोल पंप पर रुके थे, उसी दौरान धूल भरी आंधी के चलते होर्डिंग हादसा हुआ और होर्डिंग उनकी गाड़ी के ठीक ऊपर गिर गया, जिसके नीचे दोनों दब गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि कार्तिक के ये रिश्तेदार वीजा से जुड़ी फॉर्मैलिटीज को पूरी करने के लिए मुंबई आए थे, क्योंकि दोनों अमेरिका में रहने वाले अपने बेटे से मिलने के लिए अमेरिका जाना चाह रहे थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और इस दर्दनाक हादसे में दोनों ने अपनी जान गंवा दी.

बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक हादसे के करीब 50 घंटे बाद उनके शव बरामद हुए और गुरुवार को मुंबई के सहार श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें कार्तिक आर्यन अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शामिल हुए थे. हालांकि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर एक्टर या उनके परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. यह भी पढ़ें: कोलकाता में भूल भुलैया 3 की शूटिंग के दौरान रूह बाबा के अवतार में स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन, वायरल हुईं तस्वीरें (Kartik Aaryan Spotted In Rooh Baba Avtar Amid Bhool Bhulaiyaa 3 Shoot In Kolkata)

बहरहाल, एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन में काफी बिज़ी चल रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन का बिल्कुल अलग अंदाज़ नज़र आने वाला है और उन्होंने खुद को अपने किरदार में ढालने के लिए काफी मेहनत की है. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli