Categories: FILMEntertainment

दिलचस्प वीडियो: सारा अली खान ने फैंस को करवाया भारत दर्शन, वहीं वैष्णोदेवी में एक शख़्स ने सारा से कहा- पाप किए होंगे, तो अंदर नहीं जा पाएंगी, देखें सारा का रिएक्शन (Viral Video: Man At Vaishno Devi Tells Sara Ali Khan She Can’t Enter If She Has Committed Sin, Watch Her Reaction)

सारा अली खान ने एक बेहद दिलचस्पी वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने एंड फैंस को भारत दर्शन कराए. सारा जिन-जिन जगहों पर घूमीं वहां की…

सारा अली खान ने एक बेहद दिलचस्पी वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने एंड फैंस को भारत दर्शन कराए. सारा जिन-जिन जगहों पर घूमीं वहां की झलक उन्होंने इस वीडियो में क़ैद की है. गोवा से लेकर इंडिया गेट और बिहार से लेकर वैष्णोदेवी तक के दर्शन सारा ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में कराए.

सारा जयपुर में मेकअप करती दिखीं और शुद्ध हिंदी बोलकर उन्होंने बड़े ही रोचक और मनोरंजक तरीक़े से अपनी बात कही. सारा ने ब्लो ड्राई का भी अनुवाद कर दिया और कहा कि फूंक सूख जारी है और गर्म हवा ज़ुल्फ़ों पर लगाई जा रही है… फिर सारा चेहरे की सूजन कम करने के लिए बर्फ़ रगड़ती भी दिखीं. सारा बिहार में घास उठाती हुई भी नज़र आई…

वीडियो की शुरुआत में वो इंडिया गेट पर दिखती हैं और उसको भारतीय दरवाज़ा बताती हैं. उसके बाद वो बिहार में घास उठाती नज़र आती हैं. फिर जयपुर में मेकअप करती दिखीं और उसके बाद सारा वैष्णो देवी में एक शख़्स जो घोड़े की देखभाल करता हुआ दिखाई देता है, वो सारा को बताता है कि अगर उसने पाप किया है तो वह मंदिर में प्रवेश नहीं कर पाएगी. उस पर सारा उससे पूछती हैं कि तो अगर मैंने पाप किया है तो मैं दर्शन नहीं कर पाऊंगी? मैं अंदर जा ही नहीं पाऊंगी? अगली क्लिप में सारा को घोड़े की पीठ से उतरते हुए दिखाया गया है, जैसे कि उनके दोस्त वीडियो बना राहे हैं. वो भागने की कोशिश करते हुए मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.

इससे पहले भी सारा ने ऐसा ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपनी नाक करने की बात करती नज़र आई. वो वीडीयो भी तेज़ी से वायरल हुआ था.

इस वीडीयो में सारा ने कैप्शन भी काफ़ी दिलचस्प डाला- नमस्‍ते दर्शकों. दिल्‍ली के इंडिया गेट से, बिहार के खेत तक. सारा के इस वीडीयो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं और फैंस इसे काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

Photo/Video Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: न दिव्यांका त्रिपाठी, न देवोलीना, बड़े अच्छे लगते हैं 2 के लिए फ़ाइनल हुईं दिशा, 8 साल बाद फिर साथ दिखेंगे नकुल मेहता व दिशा परमार! (Bade Achche Lagte Hain 2: Nakuul Mehta & Disha Parmar To Reunite After 8 Years)

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli