न दिव्यांका त्रिपाठी, न देवोलीना...

न दिव्यांका त्रिपाठी, न देवोलीना, बड़े अच्छे लगते हैं 2 के लिए फ़ाइनल हुईं दिशा, 8 साल बाद फिर साथ दिखेंगे नकुल मेहता व दिशा परमार! (Bade Achche Lagte Hain 2: Nakuul Mehta & Disha Parmar To Reunite After 8 Years)

बड़े अच्छे लगते हैं का फ़र्स्ट सीज़न काफ़ी बड़ा हिट था और इसमें साक्षी तंवर व राम कपूर की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था. अब मेकर्स इसका सेकंड सीज़न लेकर आ रहे हैं, जिसके लिए काफ़ी समय से दिव्यांका त्रिपाठी के नाम की अटकलें लग रही थीं, लेकिन दिव्यांका ने खुद ही साफ़ कर दिया कि वो ये शो नहीं करने वाली. इसके बाद नाम आया देवोलीना भट्टाचार्य का लेकिन अब जाकर ये साफ़ हो पाया कि प्यार का दर्द है… की सुपर हिट जोड़ी नकुल मेहता और दिशा परमार बड़े अच्छे लगते हैं के सेकंड सीज़न में साथ नज़र आने वाली है. सालों बाद इनकी केमिस्ट्री दर्शक फिर देख सकेंगे.

Nakuul Mehta & Disha Parmar

शो प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा साल 2012 में आया था और तक़रीबन दो साल बाद वर्ष 2014 में वो ऑफ़ एयर हो गया था. इस शो में नकुल और दिशा की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था और दिशा को इस शो ने एक पहचान भी दी थी.

Nakuul Mehta & Disha Parmar

नकुल को भी इस शो से अच्छी पहचान मिली थी और लोगों को आदित्य नाम आज भी याद है जो उनके किरदार का था.

Nakuul Mehta

आज भी लोग दिशा को पंखुड़ी के नाम से जानते हैं. इस शो के बाद दिशा को कोई बड़ा शो नहि मिला और उनका करियर थम सा गया था, लेकिन राहुल वैध से रिश्ते के बाद वो फिर चर्चा के आई और बिग बॉस में भी बतौर गेस्ट गईं.

Disha Parmar

राहुल से शादी के बाद भी उनकी बहुत चर्चा है और आए दिन उनके पोस्ट्स और पिक्चर्स सामने आते हैं जिसका उन्हें फायदा भी मिला कि इतना बड़ा शो उनको ऑफ़र हुआ. ऐसे में राहुल संग शादी के बाद उनके धीमे पड़े करियर को भी नई उड़ान मिल रही है और वो एक लम्बे अरसे बाद टीवी पर दिखेंगी, क्योंकि स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक़ अब नकुल और दिशा फ़ाइनल हो चुके हैं.

Nakuul Mehta

बात दिव्यांका की करें तो उन्होंने बताया कि उनको शो ऑफ़र हुआ था और लुक भी टेस्ट हुआ था पर उनको नकुल के साथ अपनी जोड़ी अटपटी लगी. उनका कहना है कि वो नकुल से थोड़ी बड़ी लग रही हैं, वैसे भी जब उन्होंने नकुल का नाम सुना था वो तब से ही असमंजस में थीं क्योंकि उनके साथ दिव्यांका को अपना पेयर अजीब लग रहा था इसलिए उन्होंने शो को मना कर दिया. तो अब दिया परमार नज़र आने वाली हैं बड़े अच्छे लगते हैं 2 में.

Nakuul Mehta & Disha Parmar

शो साइन करने के बाद दिशा राहुल के साथ लंच डेट करती भी नज़र आई. शॉर्ट वाइट लेसी ड्रेस में हाथ में चूड़ा पहन नई-नवेली दुल्हनिया अपने दूल्हे के साथ काफ़ी खुश थी और उन्होंने खूब एंजॉय किया.

Disha Parmar

लोगों को अब फिर से नकुल और दिशा की जोड़ी इम्प्रेस कर पाती है कि नहीं ये तो शो के ऑन एयर होने के बाद ही पता चल पाएगा.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद शमिता शेट्टी पहुंची सैलून, तो बोले लोग- जीजू के पैसों पर ऐश, जीजू जेल में और तुम स्टाइल में, पोर्नेश्वर जीजू तो तुमको लॉन्च करनेवाले थे! (Shamita Shetty Visits Salon, Trollers said, Jiju Is In Jail & Saali Is In Parlour)

×