Categories: FILMTVEntertainment

#Viral Video ब्लैक बिकनी में बोल्ड अवतार में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखीं मौनी रॉय, देखें वीडियो (#Viral Video Mouni Roy celebrats her birthday in a bold avatar)

मौनी रॉय आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं. जिसका सिलेब्रेशन उन्होंने कल से ही शुरू कर दिया था, जब वे ब्लैक बिकनी में…

मौनी रॉय आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं. जिसका सिलेब्रेशन उन्होंने कल से ही शुरू कर दिया था, जब वे ब्लैक बिकनी में कातिल अदाएं बिखरते हुए दोस्तों के साथ पूल पार्टी एंजॉय कर रही थीं. मौनी हमेशा से ही अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती रही हैं. इस बार तो अपने बर्थडे के एक दिन पहले ही उन्होंने कहर बरपाना शुरू कर दिया.

बिकनी में उनका बोल्ड अंदाज़ लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है और तेजी से वायरल हो रहा है.

इसके फोटोग्राफ्स और वीडियोज़ मौनी ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं. मौनी का यह हॉट स्टाइल ख़ूब पसंद किया जा रहा है. उनके फैंस इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.


एक तरह से उनके दोस्तों ने उन्हें सरप्राइज़ पार्टी दी थी. रोशनी में नहाई शाम न जाने कितनी कहानी कह रही थी. स्विमिंग पूल के बगल में हैप्पी बर्थडे का बैनर, पीली रोशनी में नहाया मौनी का ख़ूबसूरत नाम, सुंदर फूल प्यारा रोमांटिक माहौल बना रहे थे. उनके दोस्तों ने एक मज़ेदार पार्टी का अरेंजमेंट किया था, इसमें ख़ासकर मीत ब्रदर्स के मनमीत भी शामिल थे.


मौनी के करियर में समय के साथ काफ़ी बदलाव आते रहे. न केवल उनकी बॉडी फिगर में चेंजेस होती गईं, बल्कि उनके अभिनय और नृत्य में भी ग़ज़ब का बदलाव देखने मिला.


अगर देखा जाए, तो मौनी ने अपने करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी. उन्होंने अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला अभिनीत फिल्म ‘रन’ में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था. टीवी में करियर की शुरुआत की बात करें, तो उन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था. तब मौनी भोली और मासूम-सी दिखती थीं. पर धीरे-धीरे उन्होंने अपने लुक्स में बदलाव किए और आज उनका ये ट्रांसफॉर्मेंशन देखते ही बनता है.
अगर कोई पहले की तस्वीर और आज की मौनी की तस्वीर पर तुलना करें, तो दोनों में ज़मीन-आसमान का फर्क़ है. पहले मौनी सीधी-साधी, भोली-मासूम सी दिखती थीं, पर आज बोल्ड, ब्यूटीफुल, कातिल और ग़ज़ब का आकर्षण देखने मिलता है. यह भी कहा जाता है कि उन्होंने अपने होंठों और आईब्रो की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी और इसके लिए ख़ूब ट्रोल्स भी हुई थीं.


फिल्मों की बात करें, तो उन्होंने पंजाबी फिल्म से 2011 में शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें सही पहचान अक्षय कुमार के साथ की गई उनकी फिल्म ‘गोल्ड’ में मिली. उसके बाद उन्होंने रोमियो ऑल्टर अकबर, राजकुमार राव के साथ कई फिल्में कीं और अपने अभिनय का जादू चलाया. अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में वे एक ख़ास निगेटिव किरदार में नज़र आएंगी.


वैसे उन्हें कत्थक का शौक है. डांस उनका पैशन है. हाल ही में उनकी ‘दिल ग़लती कर बैठा है’ डांस एल्बम काफ़ी पसंद किया जा रहा है. सिंगर जुबिन नौटियाल के गाने और इसके पिक्चराइजेशन लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं. मौनी, जुबिन के अलावा गुरमीत चौधरी और करिश्मा भी इसमें है. हाल ही में रिलीज़ हुए इस गाने को अब तक 30 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और ख़ूब पसंद कर रहे हैं. तो मौनी के लिए एक तरह से बर्थडे का डबल सेलिब्रेशन बनता है, एक उनके गाने हिट होने की वजह से और दूसरा उनका जन्मदिन.


मौनी पश्चिम बंगाल के कूच बिहार की रहनेवाली हैं. वही उनका जन्म हुआ था. सेंट्रल स्कूल में पढ़ाई की और इसके बाद वे आगे की पढ़ाई के लिए दिल्ली के जामिया इस्लामिया में आ गईं. वहां से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई कर ही रही थीं कि बीच में छोड़ अभिनय में करियर बनाने के लिए मुंबई चली आईं.


यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें वायरल, लेडी लव आलिया ने अपने हाथों से सजाया केक(Ranbir Kapoor’s Birthday Party Inside Photos Goes Viral: See Pics)

मौनी को ‘देवों के देव महादेव’ में उनके सति के किरदार के लिए बेहद पसंद किया गया. तब लोगों की नज़रों में आईं, उसके बाद तो नागिन 2 और नागिन 3 में उनके अभिनय का जलवा ऐसा बिखरा कि सभी देखते ही रह गए. नागिन के किरदार में उन्हें लोगों ने सिर आंखों पर बैठाया. टीवी की टॉप एक्ट्रेस में उनकी गिनती होने लगी. वैसे देखा जाए तो आज एक शो के वे 30-40 लाख रुपए तक लेती हैं. मुंबई में उनका शानदार अपार्टमेंट है. लग्जरी कारें हैं उनके पास और काफ़ी ऐशोआराम वाली ज़िंदगी जीती हैं. उन्हें घूमने का भी शौक है. वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घूमने-फिरने के फोटोग्राफ्स और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका क़ातिलाना अंदाज़ हर किसी को घायल कर जाता है. ब्लैक कलर तो उनका फेवरेट है. वे अक्सर ब्लैक कलर में अपने बोल्ड आउटफिट्स के साथ जलवे बिखेरते रहती हैं.


मौनी की बेस्ट फ्रेंड मंदिरा बेदी ने आज उनके जन्मदिन पर एक कविता लिखी और और कहा कि मौन तुम से मिलना तुमसे प्यार करना है… इस पर मौनी ने भी तुरंत जवाब दीया- धन्यवाद, कविता बहुत अच्छी है.. तुम्हें मिस कर रही हूं… मौनी और मंदिरा बेदी में ज़बरदस्त बॉन्डिंग है. दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं. मंदिरा बेदी के पति राज के देहांत के समय मौनी ने उन्हें काफ़ी मोरल सपोर्ट दिया था और इस दुख में उनके साथ बराबर रहीं. आज मौनी रॉय के जन्मदिन पर उनके सभी दोस्तों, कोस्टार, फैंस वगैरह ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दीं. आयुष्मान खुराना, अनुष्का शर्मा से लेकर उनके टीवी कोस्टार्स करण वाही, मनीष पॉल, सृष्टि, हिना खान सबने बधाइयां दी. मौनी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! आइए, उनके बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज़ के कुछ जलवे देखें…

यह भी पढ़ें: हैप्पी बर्थडे लता मंगेशकर! पीएम मोदी समेत बॉलीवुड के इन सितारों ने दी स्वर कोकिला को जन्मदिन की बधाई (Happy Birthday Lata Mangeshkar! PM Modi and These Bollywood Stars Greets Singer on Social Media)

Photo Courtesy: Instagram

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli