Categories: FILMEntertainment

अनुष्का-विराट का न्यू ईयर वेलकम; दोस्तों के साथ डिनर कर कहा ‘हैप्पी न्यू ईयर'(Virat-Anushka celebrate New Year’s Eve with Friends)

नए साल 2021 का स्वागत हर किसी ने अपने तरीके से किया है. जल्द ही पेरेंट बनने वाली जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने…

नए साल 2021 का स्वागत हर किसी ने अपने तरीके से किया है. जल्द ही पेरेंट बनने वाली जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने दोस्तों के साथ स्पेशल डिनर कर नए साल का स्वागत किया. इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट दोस्तों के साथ पत्नी अनुष्का संग चिल करते दिखाई दिए। विराट ने जहां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्तों के साथ डिनर की पिक्स शेयर की तो वहीँ अनुष्का ने विराट के साथ अपनी रोमांटिक और कैंडिड फोटो शेयर की. अनुष्का ने लिखा, सबको ढेर सारा प्यार और नए साल की खुशियों भरी शुभकामनायें.

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए साल की शुभकामनायें देते हुए लिखा है, दोस्त जिनका टेस्ट नेगेटिव है, एक साथ पॉजिटिव समय गुज़ार रहे हैं. घर पर दोस्तों के साथ सेफ एनवायरनमेंट में साथ समय बिताने से अच्छा कुछ नहीं हो सकता. ये साल आपके लिए खुशियों और सेहत से भरा हो. स्टे सेफ,हैप्पी न्यू ईयर 2021!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ क्रिकेट टीम के ऑल-राउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी पार्टनर नताशा भी डिनर में शामिल हुए.

अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और विराट उनके साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं विराट अनुष्का का काफी ख्याल रखते हैं.अनुष्का की ड्यू डेट जनवरी में हैं.और उनकी डिलीवरी के समय विराट उनके साथ ही रहना चाहते हैं. इसलिए विराट ने क्रिकेट से फ़िलहाल छुट्टी ले ली है. नए साल का ये पहला महीना उनके जीवन में क्या खुशियां लेकर आता है ,इसका इंतज़ार उनके साथ उनके फैंस को भी रहेगा.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli