Categories: FILMEntertainment

विवेक अग्निहोत्री ने उड़ाया अयान मुखर्जी का मजाक, बोले- वह ब्रह्मास्त्र शब्द का अर्थ भी जानते हैं? करण जौहर पर भी साधा निशाना (Vivek Agnihotri Slams Ayan Mukerji And Karan Johar, do they even know the meaning of Brahmastra?)

'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निशाने पर अक्सर ही बॉलीवुड सेलेब्स रहते हैं.…

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निशाने पर अक्सर ही बॉलीवुड सेलेब्स रहते हैं. वो खुलकर बॉलीवुड पर बिंदास बयान देते हैं. और अब विवेक अग्निहोत्री ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) और डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) पर तंज कसा है. इसके अलावा विवेक ने करण जौहर पर भी निशाना साधा है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब विवेक अग्निहोत्री से अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अयान मुखर्जीं पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “ब्रह्मास्त्र, क्या वे इसका मतलब भी जानते हैं? और फिर वह अस्त्र वर्स की बात करते हैं, वह भी क्या है? फिर आप एक ऐसे डायरेक्टर को इस फिल्म का प्रमोशन करने भेज देते हैं, जो ठीक तरह से ब्रह्मास्त्र शब्द का उच्चारण भी नहीं कर पाते. इसमें कोई शक नहीं कि वह (अयान मुखर्जी) एक शानदार डायरेक्टर हैं. मुझे उनकी ‘वेक अप सिड’ (Wake Up Sid) और दूसरी फिल्म पसंद आई और मैं उम्मीद करता हूं कि उन्होंने इस बार भी एक बेहतरीन फिल्म बनाई होगी. मैं उनको लेकर फिक्रमंद हूं जैसे एक मां अपने बच्चों को लेकर होती है.”

इसके अलावा विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर पर निशाना साधा. “करण जौहर जैसे लोग LGBTQ एक्टिविस्म के बारे में बात करते हैं, लेकिन वे खुद अपनी फिल्मों में इसका मजाक उड़ाते हैं. और फिर वे एक्टिविज्म के बारे में बात करते हैं.”

बता दें कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ब्रह्मास्त्र तीन पार्ट वाली काल्पनिक फिल्म है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ नजर आ रहे हैं. फिलहाल पूरी टीम ज़ोर शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli