Categories: TVEntertainment

बेटे गोला संग भारती सिंह ने किया नाइट आउट… पापा हर्ष घर पर कर रहे थे डिनर तैयार… लक्ष्य का वीडियो देख फैंस हुए क्रेज़ी, बोले- गोला तो एकदम लड्डू है, नज़र न लगे… (Watch Bharti Singh’s Night Out With Little Son Gola, Baby Laksh Looks Adorable In This Viral Video)

भारती सिंह (laughter queen Bharti Singh) को बीती रात अपने नन्हे से राजकुमार लक्ष्य (son laksh) के साथ स्पॉट किया गया. दोनों मम्मी-बेटा नाइट आउट (night out) के लिए निकले थे. भारती और गोला को देखते ही पैपराज़ी ने उनको घेर लिया. कार ने बैठा लक्ष्य हैरानी से मीडिया को देख रहा था और उसके बाद भारती ने कार से उतर कर बड़े प्यार से सबसे बात की.

भारती को फैंस के लिए कुछ बोलने को कहा तो उन्होंने कहा अभी रक्षाबंधन आया है, उसकी बधाई, स्वतंत्रता दिवस पर हर घर तिरंगा अभियान सफल रहा उसकी भी बधाई और अब गणपति आ रहा है तो एंजॉय करें लेकिन भीड़ कम करें क्योंकि अभी भी कोरोना कहीं न कहीं छिपकर बैठा है.

जब भारती से पूछा गया कि हर्ष कहां हैं तो लाफ़्टर क्वीन ने कहा वो खाना बना रहे हैं. हम बस ऊपर जा ही रहे हैं.

यहां देखें वीडियो…. https://www.instagram.com/reel/ChXgevJKK27/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

ये वीडियो काफ़ी पसंद किया जा रहा है. भारती में हरे रंग का ड्रेस पहना है और गोला ने पीले रंग का और सबका ध्यान गोला की क्यूटनेस पर ही है. भारती ने बेटे का हाथ पकड़कर सबको बाय भी कराया. इस बीच फैंस कमेंट कर रहे हैं कि गोला के दोनों पैरों में काला धागा बांध दो इसको नज़र न लगे… फैंस कह रहे हैं ये तो लड्डू है… कितना क्यूट है, वहीं फैंस भारती को ये भी हिदायत दे रहे हैं कि बेटे की सेफ़्टी के लिए उसे कोविड टाइम में ऐसे भीड़ में बाहर न ले जाए, कुछ फैंस भारती की तारीफ़ कर रहे हैं कि वो कितनी विनम्र है, बड़े प्यार से सबसे बात करती है.

वहीं वीडियो में कुछ महिलाएं गोला के गाल खींचते और टच करते उस पर प्यार लुटाती दिख रही हैं. बता दें कि 3 एप्रिल को कपल के यहां बेटे का जन्म हुआ था और उसके बाद गोला हो चुके हैं बेहद पॉप्युलर.

Photo/Video Courtesy: Instagram/viralbhayani

Geeta Sharma

Recent Posts

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli