Categories: FILMEntertainment

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते की आखिर क्या है सच्चाई, बॉलीवुड के इस एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा (What is The Truth of Vicky Kaushal and Katrina Kaif’s Relationship, This Bollywood Actor Reveals)

बॉलीवुड की गलियारों में एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें वैसे तो काफी दिनों से सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन न तो विक्की ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई और न ही कैटरीना कैफ ने. जी हां, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी कहने से बचते आ रहे हैं. वैसे तो विक्की कौशल को कई बार कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट किया गया है, लेकिन कहते हैं ना कि प्यार को चाहे लाख छुपाने की कोशिश की जाए, पर दुनिया को इसकी भनक लग ही जाती है. अब तो बॉलीवुड के एक एक्टर ने दोनों के रिश्ते की सच्चाई बता दी है. आखिर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते की सच्चाई क्या है, इसे लेकर बॉलीवुड के इस एक्टर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले हम आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप को लेकर अफवाह तब उड़ी थी, जब दोनों को एक दिवाली पार्टी में एक साथ स्पॉट किया गया था. उस दौरान दोनों की फोटोज़ काफी वायरल भी हुई थीं, लेकिन दोनों ने इस मसले पर चुप्पी साधे रहना ही बेहतर समझा. अब एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने इस रिश्ते की न सिर्फ सच्चाई बताई है, बल्कि उन्होंने दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर भी लगा दी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2019 से ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब सोनम कपूर के भाई और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने खुलासा किया है कि कैटरीना और विक्की एक-दूजे को सच में डेट कर रहे हैं. एक कार्यक्रम के दौरान जब हर्षवर्धन से इस अफवाह को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि विक्की और कैटरीना रिलेशनशिप में हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हर्षवर्धन की मानें तो विक्की और कैटरीना रिलेशनशिप में हैं. हालांकि उन्होंने बॉलीवुड के इस लवबर्ड के रिलेशनशिप की सच्चाई को बताते हुए यह सवाल भी किया कि कहीं उन्होंने यह सच बताकर कोई मुसीबत तो नहीं मोल ले ली है. जो भी हो लेकिन इस खुलासे के बाद विक्की और कैटरीना के फैन्स इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं कि शायद अब जल्द ही ये लवबर्ड दुनिया के सामने भी अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दें. दरअसल, ऐसा पहली बार हुआ है जब कैटरीना और विक्की के रिलेशनशिप को किसी ने कंफर्म किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि हाल ही में विक्की कौशल के बर्थडे पर कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. एक्ट्रेस ने विक्की को बर्थडै विश करते हुए लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे विक्की कौशल, हमेशा इसी तरह हंसते रहो.’ कैटरीना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं हाल ही में जब विक्की कौशल कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए थे, तब उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने कोविड पॉज़िटिव होने की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी, जिसके बाद कैटरीना कैफ ने भी अपने कोविड-19 पॉज़िटिव होने की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. एक के बाद एक दोनों के कोरोना संक्रमित होने के बाद एक बार फिर से फैन्स ने दोनों के रिलेशनशिप को लेकर सवाल किए थे, लेकिन अब हर्षवर्धन कपूर के इस खुलासे के बाद फिर से फैन्स की निगाहें इस बात पर टिक गई है कि क्या दोनों अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली एक्सेप्ट करते हैं?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप पर मुहर लगाने वाले हर्षवर्धन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी ‘रे’ में नज़र आएंगे, जो सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- किसान के दोस्त (Short Story- Kisan Ke Dost)

नीम चुपचाप खड़ा था. किसान की बात सुन उसने अपनी शाखाओं को ज़ोर से हिलाया.…

May 27, 2023

ऐसे हैं शाहरुख खान और गौरी के लाड़ले अबराम, उनसे जुड़ी ये दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप (Know Interesting Facts about Shahrukh Khan and Gauri’s Younger Son Abram)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान तीन बच्चों के प्राउड पैरेंट्स…

May 27, 2023
© Merisaheli