Categories: TVEntertainment

दलजीत कौर ने जब लिया निखिल पटेल से दूसरी शादी का फैसला, लोगों ने मिलने लगे ऐसे-ऐसे ताने (When Dalljiet Kaur Decided to Marry Nikhil Patel, People Started Taunting Her)

शालीन भनोट की एक्स-वाइफ दलजीत कौर मार्च में अपने यूके बेस्ड मंगेतर निखिल पटेल से दूसरी शादी करके अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी शादी और निखिल की बेटियों के साथ अपनी बॉन्ड के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने जब दूसरी शादी करने का फैसला किया तो लोगों ने उन्हें ताने मारने शुरु कर दिए. लोग उन्हें कहने लगे कि अब शादी के बाद उनका करियर ही खत्म हो जाएगा. आए जानते हैं किस तरह से शुरु हुआ निखिल पटेल और दलजीत कौर के बीच मोहब्बत का खूबसूरत सिलसिला.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में दलजीत कौर ने बताया कि उन्हें प्यार में पड़ने के लिए खुद को राज़ी करने में 7 साल का लंबा समय लग गया. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो पहली बार निखिल से मिली थीं तो उन्होंने नीले रंग का नेल पेंट लगा रखा था. एक्ट्रेस की मानें तो शुरुआत में जब कोई उनके साथ फ्लर्ट करता तो उन्हें काफी बुरा लगता था. वो इसे पर्सनली लेती थीं कि सामने वाले की उनसे उस तरह की बात करने की आखिर हिम्मत कैसे हुई? यह भी पढ़ें: दोबारा कभी शादी नहीं करेंगे शालीन भनोट, इस वजह से एक्टर ने लिया लाइफटाइम सिंगल रहने का फैसला (Shalin Bhanot Will Never Marry Again, Because of This Actor Decided to Remain Single for Lifetime)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पहले पति से अलग होने के कई साल बाद एक मुकाम पर पहुंचने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि वो सिंगल हैं और उन्हें अब अपने लिए एक पार्टनर ढूंढ लेना चाहिए. हालांकि एक्ट्रेस ऐसा सोचती थीं कि उनके बेटे जेडन के लिए ऐसा व्यक्ति चाहिए जो उसके पिता के समान हो, जिसके साथ वो स्कूल और मेडिकल जैसे फैसले ले सकें.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में दलजीत ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार निखिल को देखा तो उनका रिएक्शन यही था कि आखिर उन्होंने नेल पेंट क्यों लगया है. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें बाद में पता चला कि वो दो बेटियों के पिता हैं. हम माता-पिता के रूप में एक-दूसरे से जुड़े और उस दौरान हमारे दिमाग में यह नहीं था कि हम दोनों ही सिंगल हैं और एक साथ रहना चाहते हैं, फिर धीरे-धीरे हमें एहसास हुआ कि हम दोनों ही पार्टनर तलाश रहे हैं, इसमें कुछ समय लगा पर हम एक हो गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि निखिल के मन में भी कई तरह के विचार थे, जैसे मैं इंडिया से हूं और यहां अच्छी तरह से सेटल्ड हूं, ऐसे में क्या मैं शादी करके बाहर जाऊंगी. एक्ट्रेस की मानें तो निखिल ने उन्हें अपना काम जारी रखने के लिए कहा है, क्योंकि एक्ट्रेस ने पहले से ही दो वेब सीरीज़ साइन किए हैं और निखिल इस बात से बेहद खुश हैं कि एक्ट्रेस आत्मनिर्भर हैं और काम कर रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दलजीत ने आगे यह भी बताया कि जेडन उनकी जिंदगी का सबसे ज़रूरी हिस्सा हैं और उनका अपने बेटे के लिए अधिक प्रोटेक्टिव नेचर है, क्योंकि एक्ट्रेस ने अकेले ही सब कुछ किया है. ऐसे में जेडन को निखिल से मिलवाना उनके लिए काफी बड़ी बात थी. जब उन्होंने अपनी शादी का ऐलान किया तो उनके अंदर डर बना हुआ था और अचानक उन्हें इतना सब कुछ होने की उम्मीद नहीं थी. इतना ही नहीं शादी के फैसले के बाद लोगों ने ताना मारते हुए कहा कि उनका करियर ही खत्म हो जाएगा. यह भी पढ़ें: टीवी की इन एक्ट्रेसेस को मिला प्यार में धोखा, अपने पतियों पर लगा चुकी हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप (These TV Actresses Got Cheated in Love, Have Made Allegations of Extramarital Affair on their Husbands)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि लोग हमेशा उनके करियर के पीछे ही पड़े रहते हैं. दलजीत की मानें तो जब उन्होंने बेटे जेडन को जन्म दिया था तब भी लोगों ने उनसे कहा था कि उन्हें सिर्फ मां का रोल ही मिलेगा. उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा अपने तरीके से लड़ना पड़ा और उन्हें हर बार यह साबित करना पड़ा कि वो दोनों चीज़ों को संभाल सकती हैं. आपको बता दें कि शादी के बाद दलजीत कौर निखिल से शादी करके अपने बेटे के साथ केन्या चली जाएंगी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli