Entertainment

बेडरूम में लड़के के साथ जब रंगे हाथ पकड़ी गईं जान्हवी, बेटी की करतूत देख पिता बोनी कपूर ने उठाया था यह कदम  (When Janhvi was Caught Red Handed with a Boy in Bedroom, Boney Kapoor Took This Step)

बॉलीवुड की यंग और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जान्हवी अपने को-स्टार राजकुमार राव के साथ क्रिकेट ड्रामा पर बनी इस फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस शिखर पहाड़िया के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर भी चर्चा में हैं. इस बीच उनसे जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि एक बार एक्ट्रेस को उनके पिता बोनी कपूर ने बेडरूम में लड़के के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था, अपनी बेटी की करतूत को देखने के बाद उन्होंने सख्त कदम उठाया था. आइए जानते हैं यह मजेदार किस्सा…

अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक मजेदार किस्सा सुनाया है कि कैसे उनके पिता बोनी कपूर ने उन्हें बेडरूम में एक लड़के के साथ पकड़ लिया और उनकी हरकत से नाराज होकर उन्होंने बेडरूम की खिड़कियों पर सलाखें लगवा दीं. यह भी पढ़ें: काशी पहुंचे Mr. & Mrs. Mahi राजकुमार राव और जान्हवी कपूर, की गंगा आरती, लगाए हर-हर महादेव के नारे (Mr. & Mrs. Mahi RajKummar Rao, Janhvi Kapoor Visit Kashi, Perform Ganga Arti In Varanasi, Video Goes Viral)

दरअसल, ‘मैशेबल इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में जान्हवी ने बताया था कि यह किस्सा मुंबई में उनके पुराने घर से जुड़ा हुआ है, जो उनकी दिवंगत मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का खरीदा पहला घर था. जान्हवी ने इंटरव्यू में कहा कि मैंने एक बार किसी को अपने बेडरूम में बुलाया था, इसकी किसी को भनक न लगे, इसलिए मैं उसे दरवाजे से बाहर नहीं जाने देना चाहती थी और मैंने उसे खिड़की से कूदने के लिए कहा था.

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि खिड़की के नीचे मेरी कार खड़ी थी, मैंने उस लड़के से कहा कि मेरी कार पर कूदो और उसी के सहारे उतरकर निकल जाओ. एक्ट्रेस की मानें तो तब उन्हें ऐसा लगा कि इसकी किसी को भनक नहीं लगेगी, लेकिन सीसीटीवी के चलते उनका सारा प्लान उल्टा पड़ गया. दरअसल, उनके पापा बोनी कपूर ने सीसीटीवी में अपनी बेटी की सारी करतूत देख ली, इसके बाद उन्होंने खिड़की के बाहर ग्रिल लगवा दिया.

हालांकि जान्हवी ने उस लड़के का नाम नहीं बताया, लेकिन इतना जरूर कहा कि एक लड़का उनकी बेडरूम की खिड़की से कूदा था, जहां नीचे ड्राइवर कार लेकर खड़ा था. खुद से जुड़े इस किस्से का खुलासा करने के बाद एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि एक बार उनके पिता बोनी कपूर भी होटल की खिड़की से बाहर कूदे थे, क्योंकि उस दौरान वो उनकी मां श्रीदेवी को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे. यह भी पढ़ें: जान्हवी कपूर को सिंगर बनाना चाहते थे पापा बोनी कपूर जाह्नवी ने सुनाया बचपन का किस्सा, बोलीं, ‘लेकिन म्यूजिक टीचर मेरी आवाज़ सुनकर भाग गई’ (Papa Boney Kapoor wanted Janhvi Kapoor to become singer, Actress reveals childhood story, But the music teacher ran away after hearing my voice)

आपको बता दें कि बोनी कपूर ने साल 1996 में श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी. इसके बाद 6 मार्च 1997 को जान्हवी का जन्म हुआ था. बहरहाल, एक्ट्रेस की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की बात करें तो इसका निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. यह राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की एक साथ दूसरी फिल्म है, जो 31 मई को रिलीज़ होनेवाली है. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli