Categories: FILMEntertainment

जब कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार से कहा- क्या मैं आपको राखी बांध सकती हूं? तब एक्टर ने दिया था ऐसा रिएक्शन (When Katrina Kaif asks Akshay Kumar – Can I Tie You a Rakhi? Know What Was Actor’s Reaction)

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ और खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. अक्षय…

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ और खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. अक्षय और कैटरीना की जोड़ी को बॉलीवुड की सुपरहिट और मोस्ट रोमांटिक ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक माना जाता है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया, जिसका नतीजा यह हुआ कि असल ज़िंदगी में भी दोनों का नाम जुड़ने लगा, जबकि असल में ऐसा कुछ नहीं था. भले ही अक्षय और कैटरीना का नाम एक-दूसरे के साथ जोड़ा गया, लेकिन एक बार तो कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार को राखी बांधने तक की बात कह डाली थी. जी हां, एक दफा कैटरीना ने अक्षय से कहा था कि क्या मैं आपको राखी बांध सकती हूं? यह सुनकर एक्टर ने जो रिएक्शन दिया था, उसके बारे में आप यकीनन जानना चाहेंगे.  

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, यह वाकया फिल्म ‘तीस मार खां’ के समय का है. उस दौरान कैटरीना कैफ लहंगा-चोली पहनकर ‘शीला की जवानी’ गाना शूट कर रही थीं, लेकिन कैटरीना ने यह दिलचस्प किस्सा ‘द कपिल शर्मा शो’ में बताया था. कपिल के शो में कैटरीना ने खुलासा किया था कि वो अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं, जब कपिल ने इसकी वजह पूछी तो कैटरीना ने इसकी वजह भी बताई. यह भी पढ़ें: विवादों से रहा है खिलाड़ी अक्षय कुमार का पुराना नाता, इन वजहों से खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं एक्टर (Akshay Kumar Has an Old Relationship With Controversies, Actor Came Into Headlines Due to These Reasons)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपिल शर्मा के पूछने पर कैटरीना कैफ ने कहा था कि अक्षय कुमार मेरे अच्छे दोस्त हैं, मैं सालों से उनको जानती हूं. वो मेरी सुरक्षा भी करते हैं, इसलिए मैंने अक्षय कुमार से एक बार कहा था कि क्या मैं आपको राखी बांध सकती हूं? हालांकि कैटरीना ने यह भी बताया कि उनके मुंह से राखी बांधने की बात सुनकर अक्षय ने प्रतिक्रिया देते हुए उनसे कहा था कि क्या तुम्हें थप्पड़ खाना है?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ के कहने के बावजूद अक्षय ने उनसे राखी बंधवाने से इनकार कर दिया था. कुछ ऐसा ही उनके साथ अर्जुन कपूर ने भी किया था. दरअसल, कैटरीना कैफ अर्जुन कपूर को भी राखी बांधने की कोशिश कर चुकी हैं, लेकिन खबरों की मानें तो अर्जुन ने उनसे राखी नहीं बंधवाई. भले ही अर्जुन ने राखी बंधवाने से इनकार कर दिया हो, बावजूद इसके कैट उन्हें अपना राखी ब्रदर मानती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि अक्षय और कैटरीना की जोड़ी आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करती है. कई सुपरहिट फिल्में देने वाली इस जोड़ी ने किसी वजह से करीब दस साल तक एक साथ काम नहीं किया था, लेकिन दस साल बाद यह जोड़ी एक बार फिर से फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में साथ नज़र आई थी. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सेलेब्स को लंबे समय से एक हिट का इंतज़ार, लगातार फ्लॉप हो रही हैं इनकी फिल्में (These Bollywood Celebs Have been Waiting for a Hit for a Long time, Their Films Are Constantly Flopping)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कैटरीना और अक्षय कुमार ने कई फिल्में एक साथ की हैं, जिनमें ‘नमस्ते लंदन’, ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’, ‘तीस मार खां’, ‘दे दनादन’ और ‘सूर्यवंशी’ शामिल हैं. वहीं कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘टाइगर 3’ और ‘फोन भूत’ को लेकर काफी चर्चा में हैं.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli