FILM

जब महेश भट्ट ने किया था विद्या बालन को फोन, उनकी बात सुनकर एक्ट्रेस की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (When Mahesh Bhatt called Vidya Balan, Actress had Tears in Her Eyes after Listening to Him)

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जिन्होंने फिल्मों में अपने किरदारों को शिद्दत से निभाया है. अपने चैलेंजिंग रोल्स के ज़रिए दर्शकों के दिलों को जीतने वाली विद्या बालन को अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. ‘परिणीता’ से लेकर ‘द डर्टी पिक्चर’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं विद्या ने महेश भट्ट की एक फिल्म में भी काम किया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. हालांकि एक बार जब महेश भट्ट ने विद्या बालन को फोन किया था, तब उनकी बात सुनकर एक्ट्रेस की आंखों से आंसू छलक पड़े थे. आइए जानते हैं यह किस्सा…

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इससे जुड़े किस्से का खुलासा करते हुए बताया था कि महेश भट्ट के एक कॉल के बाद वो अपने आंसू पर कंट्रोल नहीं कर पाई थीं. विद्या ने कहा था कि महेश भट्ट साहब ने एक दिन सुबह के समय मुझे कॉल किया और कहा कि विद्या मुझे माफ करना, लेकिन हमारी फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई. यह भी पढ़ें: जब विद्या बालन को मनहूस समझकर किया गया रिजेक्ट, एक-एक कर हाथ से निकल गईं 12 फिल्में (When Vidya Balan Was Rejected as Wretched, 12 Films Got Out of Hand One by One)

फोन पर महेश भट्ट की बात सुनकर एक्ट्रेस काफी दुखी हो गईं और रोने लगीं, क्योंकि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा था कि उन्होंने आखिर गलत क्या किया है. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि सिद्धार्थ उन्हें चेंबूर के साईं बाबा दर्शन के लिए लेकर गए थे, दोनों जब कार में थे, तभी महेश भट्ट की कॉल आई थी और वो उनकी बात सुनकर रोने लगीं. एक्ट्रेस की मानें तो वो लगातार सोच रही थीं कि उन्होंने क्या गलत किया है और इससे पहले क्या अच्छा कर रही थीं.

फोन पर महेश भट्ट की बात सुनकर विद्या की आंखों से आंसू भले ही छलक पड़े, लेकिन फिर एक्ट्रेस ने खुद से कहा कि अब बस सब भूल जाओ और इस सफर का आनंद लो. अगर कोई शादी टूट जाती है तो आप यह नहीं कर सकते हैं कि कपल ने कभी एक साथ खुशी का आनंद नहीं लिया.

आपको बता दें कि साल 2015 में रिलीज़ हुई इस फिल्म को लेकर विद्या बालन काफी एक्साइटेड थीं, क्योंकि उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद थी कि फिल्म दर्शकों का दिल जीत लेगी. इसके साथ ही वो महेश भट्ट के साथ काम करके काफी खुश थीं, क्योंकि इस फिल्म से पहले ‘घनचक्कर’, ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ और ‘बॉबी जासूस’ जैसी उनकी फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थीं. यह भी पढ़ें: जब हताश होकर हर रात अकेले में रोती थीं विद्या बालन, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (When Vidya Balan Used to Cry Alone Every Night, You Will be Shocked to Know the Reason)

पिछली तीन फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद एक्ट्रेस को उम्मीद थी कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाएगी, क्योंकि ये एक लव स्टोरी थी और इसमें विद्या के अपोज़िट इमरान हाशमी थे. हिट की चाहत में विद्या ने महेश भट्ट के साथ काम किया, लेकिन उनकी यह फिल्म पर्दे पर कमाल नहीं कर पाई और उस पर महेश भट्ट द्वारा फिल्म के फ्लॉप होने की बात सुनकर वो बुरी तरह से रो पड़ी थीं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli