Categories: FILMEntertainment

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने वाली रश्मिका मंदाना को 'नेशनल क्रश' कहा जाता है. एक्ट्रेस…

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने वाली रश्मिका मंदाना को ‘नेशनल क्रश’ कहा जाता है. एक्ट्रेस के लिए लोगों के बीच दीवानगी का ऐसा आलम है कि हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब नज़र आता है. जल्द ही एक्ट्रेस बॉलीवुड की फिल्म ‘गुडबाय’ में नज़र आने वाली हैं और फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बेशक अपनी हर अदा से लोगों का दिल जीतने वाली रश्मिका मंदाना पर फैन्स फिदा हैं, बावजूद इसके एक्ट्रेस को भी एक बार लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म में किसिंग सीन को लेकर रश्मिका मंदाना को एक समय लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. इतना ही नहीं उस किसिंग सीन को लेकर इतना बवाल मचा था कि एक्ट्रेस को लोगों की ट्रोलिंग का सामना तक करना पड़ा था.  यह भी पढ़ें: गुडबाय में काम करने के लिए रश्मिका मंदाना ने ली इतनी फीस, जानकर रह जाएंगे दंग (Rashmika Mandana Took Such A Fee For Working In Goodbye, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि इन दिनों रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपने डेब्यू के अलावा साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी खासा सुर्खियों में हैं. अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘गुडबाय’ को लेकर रश्मिका इन दिनों कई इवेंट्स में शिरकत कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़ी बात करने के अलावा किसिंग सीन से जुड़े उस किस्से को भी बयां किया, जिससे उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि यह वो वक्त था जब उन्होंने विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म में किसिंग सीन शूट किया था. उस दौरान सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर भला-बुरा कहा था. उन्होंने बताया कि साल 2019 में आई फिल्म ‘कॉमरेड’ में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के बीच किसिंग सीन फिल्माए गए थे, जिसे लेकर लोगों ने सीन को अश्लील बताते हुए उन्हें जमकर ट्रोल किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने उस वक्त को याद करते हुए बताया कि यह सिलसिला कई महीनों तक चला. उस दौरान कई दुखभरे लम्हों का उन्हें सामना करना पड़ा था, क्योंकि उन्होंने कई दर्दभरी चीजें पढ़ीं और देखी थीं. एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें ऐसा लग रहा था कि जैसे लोगों ने उनसे मुंह मोड़ लिया हो और वो लगातार उनसे मदद मांग रही हों. यह भी पढ़ें: आलिया को अवार्ड मिला तो एक्साइटेड हुआ उनका बेबी, स्पीच के दौरान लगातार किक मारकर जाहिर करता रहा खुशियां, आलिया ने खुद बताया सच (Alia Bhatt’s baby was super excited as Mom Alia wins the Award, ‘relentlessly kicks’ her as she delivers speech at award show)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वो दौर उनके लिए किसी भयावह दौर से कम नहीं था, क्योंकि जब भी उन्हें सपने आते थे, वो रात में उठकर घंटों तक रोती थीं. उन्होंने कहा कि वो अपनी फैमिली से अपना दर्द बयां नहीं कर पाती थीं कि उन्हें कितना दुख हो रहा है, क्योंकि उनके लिए ये सब काफी नया था. बहरहाल, एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘गुडबाय’ के ज़रिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जो 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

Recent Posts

© Merisaheli