आलिया को अवार्ड मिला तो एक्साइटे...

आलिया को अवार्ड मिला तो एक्साइटेड हुआ उनका बेबी, स्पीच के दौरान लगातार किक मारकर जाहिर करता रहा खुशियां, आलिया ने खुद बताया सच (Alia Bhatt’s baby was super excited as Mom Alia wins the Award, ‘relentlessly kicks’ her as she delivers speech at award show)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy) पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं. साथ ही वो अपने वर्क कमिटमेंट से भी किसी तरह का समझौता नहीं कर रहीं और लगातार काम पर फोकस कर रही हैं. इस बीच बीते दिन आलिया सिंगापुर में टाइम 100 इम्पेक्ट अवॉर्ड (Alia Bhatt wins time impact award) से सम्मानित किया गया. इस मौके पर शिमरी गाउन में आलिया बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं. अवार्ड लेने पहुंची आलिया ने अवार्ड लेने के बाद एक शानदार स्पीच भी दी. इस दौरान अपनी सक्सेस के लिए फैमिली, फ्रेंड्स, इंडस्ट्री और फैंस का शुक्रिया अदा किया, साथ ही अपने बेबी की क्यूट हरकत के बारे में भी बताया (Alia talks about baby) कि जब वो स्पीच दे रही हैं, तो उनका बेबी भी लगातार किक मार रहा है.

अवार्ड लेने के बाद आलिया ने स्पीच की शुरुआत करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि 10 साल पहले जब मैंने काम करना शुरू किया था तो सोचती थी कि कैसे एक दिन मैं दुनियाभर में छा जाऊंगी. पूरी दुनिया में अपनी ऐसी पहचान बना पाऊंगी कि हर कोई जानेगा कि मैं कौन हूं और मैं कितनी हार्ड वर्किंग, टैलेंटेड और इंटेलिजेंट हूं. मैं परफेक्ट बनना चाहती थी और चाहती थी कि दुनिया को भी ये पता चले. मैं नहीं जानती कि ये सब मैंने कैसे हासिल किया.” इसके बाद आलिया ने अपनी सक्सेस के लिए अपनी पूरी फैमिली, अपनी टीम, बॉलीवुड सबका शुक्रिया अदा किया. साथ ही अपनी कमियों के बारे में भी बात की, “मेरी जनरल नॉलेज के बारे में पूरी दुनिया जानती है कि कितनी कमजोर है. लेकिन, मेरी इमोशनल इंटेलिजेंस के लिए मैंने बहुत मेहनत की है. स्पेलिंग के मामले में मैं बहुत बुरी हूँ. जियोग्राफी की मेरी नॉलेज जीरो है, दिशाओं के मामले में भी मैं बहुत बुरी हूँ. पर मैं खुद पर मेहनत करती हूँ.”

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक्साइटेड आलिया ने अपनी स्पीच में अपने बेबी का भी ज़िक्र किया और उसकी क्यूट हरकत के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि, इस अवार्ड ने मुझे पर ही नहीं, मेरे बेबी पर भी इम्पैक्ट डाला है. मेरा बेबी स्पीच के दौरान मुझे लगातार किक मार रहा था.”

आलिया का ये स्पीच वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने होने वाले बच्चे के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. उनके कई फैंस तो उनकी बातें सुनकर इमोशनल भी हो गए हैं. ये वीडियो देखकट कुछ लोग तो कह रहे हैं कि आलिया बेस्ट माँ बनेंगी.

बता दें कि इस इवेंट के लिए आलिया ने शिमरी गाउन सिलेक्ट किया था, जिसमें वो खूबसूरती से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आईं. प्रेग्नेंसी के दौरान फैशन गोल्स सेट करनेवाली आलिया ने हाल ही में अपना मैटर्निटी वियर भी लॉन्च किया है. जल्दी ही वे अपना पहला बच्चा वेलकम करनेवाली हैं और मां बनने को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं.

×