FILM

जब कैटरीना कैफ की छोटी ड्रेस देख भड़क गए थे सलमान खान, गुस्से में एक्ट्रेस से कही थी ये बात (When Salman Khan Got Angry After Seeing Katrina Kaif’s short Dress, Said This to Actress in Anger)

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के धुआंधार प्रमोशन में बिज़ी हैं. वो फिल्म के स्टारकास्ट के साथ लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में पलक तिवारी ने खुलासा किया कि सलमान खान ने अपने सेट पर महिलाओं के कपड़े पहनने को लेकर सख्त नियम बनाए हैं. सलमान खान की फिल्मों के सेट पर कोई भी महिला डीप नेक वाला ड्रेस नहीं पहन सकती है. पलक के इस खुलासे के साथ ही एक्टर से जुड़ी एक पुरानी खबर फिर से सुर्खियां बटोरने लगी है, जिसमें बताया जा रहा है कि एक बार सलमान खान कैटरीना कैफ को छोटी सी ड्रेस में देखकर भड़क गए थे और उन्होंने गुस्से में आकर एक्ट्रेस को फौरन ड्रेस बदलने के लिए कह दिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, सलमान खान के सेट पर महिलाओं के लिए कपड़ों को लेकर बनाए गए नियम को लेकर पलक तिवारी के खुलासे के बाद कैटरीना से जुड़ी खबर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर ‘आप की अदालत’ में उस विवाद के बारे में बात करते हुए बताते हैं कि उन्होंने एक दफा कैटरीना को कपड़े बदलने के लिए कहा था. यह भी पढ़ें: सलमान खान संग डेटिंग की अफवाह पर पूजा हेगड़े ने किया ऐसे रिएक्ट, एक्ट्रेस ने किया खुलासा- अब मैं क्या बोलूं (Pooja Hegde Reacts To Dating Rumours With Salman Khan)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ‘आप की अदालत’ में सलमान खान पर आरोप लगे थे कि जब कैटरीना कैफ छोटी ड्रेस पहनकर आई थीं तो उन्हें देखकर एक्टर को गुस्सा आ गया था और गुस्से में आकर सल्लू मियां ने उन्हें ड्रेस बदलकर आने के लिए कहा. खबरें तो ऐसी भी आई थीं कि सलमान ने गुस्से में कैटरीना को ज़ोरदार थप्पड़ भी जड़ दिया था, जिससे चलते एक्ट्रेस रो पड़ी थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जब सलमान खान से शो में यह सवाल किया गया तो एक्टर ने सफाई देते हुए कहा कि कैटरीना कैफ की ड्रेस बहुत छोटी थी और उसकी फिटिंग भी सही नहीं थी. उन्होंने बताया कि यह वाकया तब हुआ था, जब वो फिल्म ‘एक था टाइगर’ के गाने ‘माशाअल्लाह’ की शूटिंग कर रहे थे. सलमान ने बताया कि वो और कैटरीना सेट पर पहनावे को लेकर एक-दूसरे की राय लेते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो में सलमान ने आगे बताया था कि कैटरीना बहुत खूबसूरती से और शालीनता से कपड़े कैरी करती हैं और वैसे भी फिल्म में माशाअल्लाह आखिरी गाना था, जिसमें इस तरह के किसी कपड़े की जरूरत नहीं थी. ऐसे में कैटरीना को छोटे और अनफिट ड्रेस में देखकर उन्होंने एक्ट्रेस से कपड़े बदलकर आने के लिए कहा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि सल्लू मियां के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही पलक तिवारी ने हाल ही में खुलासा किया था कि सलमान खान के सेट पर फीमेल के कपड़े पहनने को लेकर कुछ रूल्स हैं. श्वेता तिवारी की लाड़ली ने बताया कि सलमान खान परंपरावादी हैं और वो चाहते हैं कि सेट पर महिलाएं अच्छी तरह से कवर रहें. यह भी पढ़ें: सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और ‘KKBKKJ’ स्टार्स पहुंचे ‘द कपिल शर्मा शो’ में, देखें तस्वीरें (Salman Khan, Pooja Hegde, Shehnaaz Gill, Palak Tiwari & KKBKKJ Stars Shoot For The Kapil Sharma Show, See Pics)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि करीब 4 साल बाद सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ से लीड रोल में वापसी कर रहे हैं. एक्शन, रोमांस और फैमिली ड्रामा से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है, जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और पलक तिवारी जैसे सेलेब्स नज़र आएंगे.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli