FILM

जब स्कूल से सस्पेंड होते-होते बचीं सारा अली खान, उनकी इस हरकत को देख भड़क गए थे प्रिंसिपल (When Sara Ali Khan Survived being Suspended from School, Principal was furious After Seeing This Act)

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इंडस्ट्री की एक ऐसी स्टार किड हैं जिन्होंने न सिर्फ कम समय में दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि रियल लाइफ में भी अपनी सादगी और फ्रेंडली नेचर की बदौलत फैन्स के दिलों पर राज कर रही हैं. फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान एक उम्दा एक्ट्रेस हैं, लेकिन असल ज़िंदगी में वो काफी चुलबुली और शरारती मिज़ाज़ की हैं. हालांकि इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि स्कूल के दिनों में सारा अली खान एक बार सस्पेंड होते-होते बची थीं? आखिर उन्होंने ऐसी कौन सी हरकत की थी, जिससे स्कूल के प्रिंसिपल भड़क गए थे? आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

सैफ अली खान की लाड़ली सारा अली खान ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. वो अपने हर किरदार को पर्दे पर बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए जानी जाती हैं और अपने किरदारों को रियल बनाने के लिए वो जी-जान से मेहनत भी करती हैं, लेकिन वो रियल लाइफ में काफी चुलबुली हैं. यह भी पढ़ें: सारा अली खान एक बार फिर पहुंचीं महाकालेश्वर मंदिर, भगवान शिव के जाप और संध्या आरती के दौरान शिव भक्ति में दिखीं लीन (Sara Ali Khan Visits Mahakaleshwar Temple Again, Takes Part In Sandhya Aarti, Chants Shiv Mantra For Half And Hour)

सारा अपने फैन्स को भी कभी निराश नहीं करती हैं और उनके साथ एक्ट्रेस अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. हालांकि सारा बचपन से ही काफी शरारती और मस्तीखोर रही हैं. अपने इसी मिज़ाज़ के चलते सारा को अपने स्कूल में न सिर्फ प्रिंसिपल की डांट खानी पड़ी थी, बल्कि वो स्कूल से सस्पेंड होते-होते भी बची थीं.

इस किस्से का ज़िक्र खुद सारा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में करते हुए बताया था कि स्कूल में एक प्रैंक करना उन्हें काफी भारी पड़ गया था. एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने क्लास में लगे पंखे पर ढेर सारा गोंद रख दिया था और जब पंखा चलाया गया तो पूरा गोंद क्लास में फैल गया.

उनकी इस हरकत को देख स्कूल के प्रिंसिपल आगबबूला हो गए थे और उन्हें खूब फटकार लगाई थी. सारा की इस हरकत से उनके सस्पेंड होने तक की नौबत आ गई थी, लेकिन प्रिसिंपल ने उन्हें सस्पेंड नहीं किया और दोबारा इस तरह की हरकत न करने की वॉर्निंग देकर छोड़ दिया. यह भी पढ़ें: सारा अली खान को आई सुशांत सिंह की याद, डेथ एनिवर्सरी पर अनसीन फोटोज शेयर करने के साथ लिखी दिल को छू लेनेवाली बात (Sara Ali Khan Remembers Sushant Singh Rajput On His Death Anniversary: Shares Unseen Pics With Heartfelt Note, Writ I Know You Are There)

गौरतलब है कि सारा अली खान ने दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था. फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आखिरी बार एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ में नज़र आई थीं. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्दी ही फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नज़र आएंगी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024
© Merisaheli