Categories: FILMEntertainment

जब शाहरुख खान के साथ काम करने से इन अभिनेत्रियों ने कर लिया तौबा, नाम जानकर हैरत में पड़ जाएंगे आप (When These Actresses Refused to Work With Shahrukh Khan, You Will be Surprised to Know The Name)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान सालों से फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं. साल 1988 से ग्लैमर इंडस्ट्री में एक्टिव किंग खान ने…

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान सालों से फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं. साल 1988 से ग्लैमर इंडस्ट्री में एक्टिव किंग खान ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. 57 साल के शाहरुख खान ने इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस संग फिल्मों में अपनी जोड़ी बनाई, जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. वैसे तो उनके साथ काम करने के लिए हर एक्ट्रेस तरसती है, लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जिन्होंने शाहरुख खान के साथ काम करने से तौबा कर लिया. उन अभिनेत्रियों के नाम जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सामंथा रुथ प्रभु

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शाहरुख खान के साथ काम करने से इनकार करने वाली एक्ट्रेसेस में सबसे पहला नाम आता है साउथ फिल्मों की लेडी सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु का. जी हां, खबरों की मानें तो उन्हें एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख के अपोज़िट काम करने का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया, जिसके बाद मेकर्स ने उनकी जगह नयनतारा को फिल्म के लिए साइन कर लिया. यह भी पढ़ें: तीनों खानों में सबसे रईस हैं शाहरुख खान, नेटवर्थ के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप (Shahrukh Khan is Richest Personality among Three Khans, You Will be Stunned to Know About his Net Worth)

श्रीदेवी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कहा जाता है कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को शाहरुख खान के अपोज़िट फिल्म ‘डर’ के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था. श्रीदेवी के इनकार करने के बाद फिल्म में उनकी जगह जूही चावला को लिया गया था.

करिश्मा कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो करिश्मा कपूर ने शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन जब उन्हें ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘अशोका’ में किंग खान के साथ काम करने का ऑफर मिला तो उन्होंने इनकार कर दिया. करिश्मा कपूर के मना करने के बाद ‘कुछ कुछ होता है’ में रानी मुखर्जी और ‘अशोका’ में करीना कपूर को कास्ट किया गया.

कंगना रनौत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत वैसे तो तीनों खानों, शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि खान्स के साथ काम करने का कोई चांस ही नहीं है. उन्होंने कहा था कि शाहरुख सर, मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं, लेकिन हमारे रास्ते कभी क्रॉस नहीं होंगे. यह भी पढ़ें: #Happy Birthday King Khan! आधी रात को ‘मन्नत’ के बाहर अपने फेवरेट स्टार का जन्मदिन मनाने के लिए जमा हुए फैंस, शाहरूख ने ली फैंस के साथ सेल्फी, सिग्नेचर पोज़ में किया वेलकम (Shah Rukh Khan Clicks Selfies, Blows Kisses At Fans Who Gathered Outside Mannat To Celebrate His Birthday At Midnight)

सोनम कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो अनिल कपूर की लाड़ली सोनम कपूर भी शाहरुख खान के साथ काम करने से इनकार करने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हैं. दरअसल, सोनम को यह लगता है कि स्क्रीन पर शाहरुख के साथ उनकी केमेस्ट्री दर्शकों को पसंद नहीं आएगी. इसके साथ ही सोनम ने यह भी कहा था कि उन्हें ऐसा नहीं लगता है कि किंग खान कभी उनके साथ काम करना चाहेंगे.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli