Categories: TVEntertainment

जब सीरियल में लीड कलाकारों पर भारी पड़े टीवी के ये सितारे, अपने दमदार कैरेक्टर से जीता सबका दिल (When These TV Stars Overshadowed Lead Actors in Serial, Won everyone’s Heart With Their Strong Character)

टीवी सीरियल्स में वैसे तो कई कलाकार अलग-अलग भूमिकाओं में नज़र आते हैं, जिसमें लीड रोल निभाने वाले कलाकार घर-घर में काफी पॉपुलैरिटी हासिल करते हैं. बेशक सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाले कलाकारों को फैन्स का भरपूर प्यार मिलता है, लेकिन साइड कैरेक्टर निभाने वाले कलाकारों को भी नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है. कई बार तो साइड कैरेक्टर या विलेन का रोल निभाने वाले कलाकार लीड कैरेक्टर पर भी भारी पड़ते दिखते है. इस लेख में हम आपको टीवी सीरियल के उन्हीं कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लीड कलाकारों पर न सिर्फ भारी पड़ गए, बल्कि अपने दमदार कैरेक्टर से दर्शकों का दिल भी जीत लिया.

गौरव खन्ना

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के सबसे हिट और पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में गौरव खन्ना ने अनुज के किरदार के तौर पर साइड रोल में एंट्री ली थी, लेकिन देखते ही देखते वो लीड कैरेक्टर पर भाड़ी पड़ गए और बहुत कम समय में फैन्स का दिल जीत लिया. गौरव खन्ना अपने दमदार किरदार की बदौलत घर-घर में काफी पॉपुलर हो चुके हैं. यह भी पढ़ें: बॉडी शेमिंग को लेकर छलका ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली का दर्द, बोलीं- मोटापे और झुर्रियों को लेकर लोगों ने मारे ताने (‘Anupama’ Fame Rupali Ganguly’s on Body Shaming, Said – People Taunted For Obesity and Wrinkles)

ऐश्वर्या शर्मा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘गुम है किसी के प्यार में’ पाखी यानी पत्रलेखा का किरदार निभा रहीं ऐश्वर्या शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो इस सीरियल में भले ही लीड़ रोल न निभा रही हों, लेकिन लीड कैरेक्टर पर भारी पड़ती दिखती हैं. सोशल मीडिया पर भी ऐश्वर्या के रोल की खूब चर्चा होती है.

सौम्या टंडन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में सौम्या टंडन ने गोरी मैम का किरदार निभाया था. भले ही वो लीड रोल में नहीं थीं, लेकिन अपनी दमदार पर्सनैलिटी से वो सबको कड़ी टक्कर दे रही थीं. आज जब वो शो का हिस्सा नहीं हैं तब भी फैन्स उन्हें काफी मिस करते हैं.

ईशा मालवीय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘उडारियां’ में जैस्मिन का किरदार निभाने वाली ईशा मालवीय टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. हालांकि इस सीरियल में उन्होंने एक साइड रोल निभाया था, लेकिन वो लीड कैरेक्टर तेजो और फतह पर भी भारी पड़ी थीं और खूब लाइमलाइट में रहीं.

हिना खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेशक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर हिना खान घर-घर में काफी पॉपुलर हो गईं. इसके बाद हिना खान को सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में कोमोलिका के किरदार में देखा गया था, भले ही यह शो में लीड रोल नहीं था, लेकिन हिना ने अपने किरदार से लीड एक्टर्स को भी कड़ी टक्कर दी थी.

मयूरी देशमुख

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘इमली’ में मयूरी ने साइड रोल निभाया था, लेकिन उन्होंने अपने कैरेक्टर को इतनी शिद्दत से निभाया कि देखते ही देखते वो छा गईं. सीरियल के शुरुआती दिनों में मयूरी के किरदार को लीड रोल से भी ज्यादा पसंद किया गया था.

पूजा बनर्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कुमकुम भाग्य’ में रिया का किरदार निभा चुकीं पूजा बनर्जी ने अपने इस किरदार से खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी. वो शो के लीड किरदारों को न सिर्फ कड़ी टक्कर दे रही थीं, बल्कि कई बार उन पर भारी पड़ती हुई भी नज़र आईं. यह भी पढ़ें: रेडी टु वेयर पिंक साड़ी में श्वेता तिवारी ने फिर गिराई बिजलियां… फैंस बोले- ये लड़की पलक की मम्मी नहीं हो सकती… बेटी से भी ज़्यादा हॉट है (Breathtaking: Shweta Tiwari Looks Ravishing In A Pink Ready-To-Wear Saree, See Stunning Pictures)

जय सोनी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में फिलहाल हर्षद चोपड़ा लीड रोल प्ले कर रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर जय सोनी के किरदार की चर्चा लीड कैरेक्टर से ज्यादा होती है. वो अपनी दमदार एक्टिंग और कैरेक्टर से सब पर भारी पड़ रहे हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

भारती सिंहने खरेदी केलं नवं ऑफिस, व्हॉगमार्फत चाहत्यांना दाखवली झलक (Bharti Singh Haarsh Limbachiyaa Buys New Office)

भारती सिंगने अलीकडेच तिच्या यूट्यूब खात्यावर एक नवीन व्लॉग अपलोड केला आहे, ज्यामध्ये तिचे नवीन…

July 13, 2024

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024
© Merisaheli