Categories: FILMEntertainment

सरेआम सिद्धार्थ माल्या के किस करने से दीपिका ने कर लिया था उनसे ब्रेकअप: रणवीर से पहले इन 7 लोगों को भी कर चुकी हैं डेट (Why Deepika broke up with Siddharth: 7 other Men Deepika Had An Affair With Before Ranveer)

रणबीर सिंह से शादी से पहले भी दीपिका पादुकोण के कई लव अफेयर रहे हैं और उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है.…

रणबीर सिंह से शादी से पहले भी दीपिका पादुकोण के कई लव अफेयर रहे हैं और उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है. खबरों के अनुसार दीपिका के अब तक 8 अफेयर्स रह चुके हैं और खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 13 साल की उम्र से उनके अफेयर रहे हैं.


लेकिन उनके जिस अफेयर की चर्चा सबसे ज़्यादा हुई, वो है सिद्धार्थ माल्या के साथ उनका रिलेशनशिप. दरअसल दीपिका किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल थीं. उसी समय दीपिका और विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या में नज़दीकियां बढ़ने लगीं. दीपिका किंगफिशर की पार्टियों में नजर आती थीं और सिद्धार्थ, दीपिका का फैशन शो अटेंड करते थे. दोनों दो साल तक रिलेशनशिप में रहे. इन दो सालों में दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया. सिद्धार्थ माल्या की प्राइवेट पार्टीज से लेकर सोशल इवेंट्स में तक नज़र आने लगी थी. फिर अचानक एक दिन उनके ब्रेकअप की खबर आई और दीपिका ने सिद्धार्थ की छिछोरी हरकतों को इस ब्रेकअप की वजह बताया.


दरअसल 2011 में एक आईपीएल के दौरान सिद्धार्थ ने दीपिका को भरे स्टेडियम में किस कर लिया था. इस बात से खूब हंगामा मचा था और दीपिका सिद्धार्थ की इस छिछोरी हरकत से बहुत ज़्यादा नाराज़ भी हुई थीं.


इसके अलावा एक और घटना उनके बीच दूरी की वजह बनी. दरअसल एक बार सिद्धार्थ दीपिका के साथ बंगलुरू के ताज होटल गए थे. वहां सिद्धार्थ ने दीपिका को होटल का सारा बिल चुकाने को कहा. इस बात से दीपिका इतनी नाराज़ हो गईं कि अपना पूरा डाइट कोक सिद्धार्थ के बियर में उड़ेल दी और वहां से निकल दीं.

दीपिका ने एक इंटरव्यू के बताया कि कई मौकों पर सिद्धार्थ ने पैसों को लेकर बहुत ही ओछी हरकतें कीं, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा. ऐसी कई वजहें थीं जिसके बाद मैंने उससे अलग होने का फैसला लिया. वहीं सिद्धार्थ ने इस मामले में एक इंटरव्यू में कहा था, ”दीपिका क्रेजी महिला है. उससे मैंने कहा था कि एक बार मेरे फादर सारे कर्ज़ चुका दें और सरकार उन्हें छोड़ दे तो मैं उनके सारे पैसे चुका दूंगा, लेकिन वो नहीं मानी.”

इनके साथ भी रहे अफेयर
– सबसे पहले दीपिका पादुकोण जिस शख्स के प्यार में पड़ीं वो हैं निहार पांड्या. दोनों की मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई और यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई. उस वक्त दीपिका निहार के साथ लिव इन में रह रही थीं, लेकिन तीन साल के अफेयर के बाद दोनों का ब्रेक-अप हो गया.
– निहार पांड्या के बाद दीपिका का नाम एक्टर उपेन पटेल के साथ जुड़ा. लेकिन ये रिलेशनशिप भी ज़्यादा नहीं चला.
– इसके बाद दीपिका की जिंदगी में एंट्री मारी क्रिकेटर युवराज सिंह ने. दोनों को साथ में कई जगह घूमते हुए भी देखा गया था. लेकिन ये रिलेशन भी ज्यादा लंबा नहीं चला और कुछ वक्त बाद ही दोनों अलग हो गए.


– युवराज से पहले दीपिका का नाम क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से भी जुड़ा था. लेकिन कहते हैं इसी बीच दीपिका की लाइफ में युवराज की एंट्री हो गई जिससे धोनी ने दीपिका से दूरी बना ली और रिश्ता तोड़ लिया.
– इन सबके अलावा दीपिका के लव अफेयर कश्मीर हैंडसम हंक और बॉलीवुड एक्टर मुजामिल इब्राहिम से भी जुड़ा. पर दूसरे रिलेशनशिप की तरह उनका ये रिश्ता भी ज़्यादा चल नहीं पाया.
– इसके बाद दीपिका को मिले रणबीर कपूर. दोनों ने ‘बचना ए हसीनो’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दीपिका, रणबीर को लेकर बहुत सीरियस थीं. यहां तक कि उन्होंने अपने गर्दन पर RK का टैटू भी बनवा लिया था. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए और इसका जिम्मेदार कटरीना कैफ को ठहराया गया. दीपिका को पता चला कि रणबीर उन्हें कटरीना को लेकर चीट कर रहे हैं और यही उनके ब्रेकअप की वजह बनी.


– रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका काफी अकेली हो गईं. बार बार प्यार में मिली निराशा की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थीं. ऐसे में उनकी लाइफ में आये रणवीर सिंह. वो दीपिका को बहुत प्यार करते थे और दीपिका भी उनसे प्यार करने लगीं. पांच सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार दोनों ने शादी कर ली.

Recent Posts

महिलाओं के स्‍वास्‍थ्‍य और तंदुरुस्ती से जुड़ी ज़रूरी बातें… (Important Information About Women’s Health And Fitness)

हर साल सितंबर महीने के अंतिम बुधवार को 'राष्‍ट्रीय महिला स्‍वास्‍थ्‍य और तंदुरुस्‍ती दिवस' के…

पंचतंत्र की कहानी: बूढ़ा किसान, युवा पत्नी और ठग! (Panchatantra Story: The Old Man, Young Wife And Thief)

काफ़ी समय पहले एक गांव में एक किसान अपनी पत्नी के साथ रहता था. किसान…

सुहाना खान ने ‘काली’ बोलने पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- ‘मैं ब्राउन कलर की हूं और खुश हूं’ (Suhana Khan Reacts To People Trolling Her Because Of Her Dusky Skin)

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज…

© Merisaheli