FILM

आखिर क्यों करीना कपूर खान नहीं देखतीं अपनी कोई भी फिल्म, एक्ट्रेस ने बताई इसकी चौंकाने वाली वजह (Why Doesn’t Kareena Kapoor Khan Watch Her Own Films, Actress Told Shocking Reason for This)

फिल्म मेकर करण जौहर अपनी फिल्मों को लेकर जितने ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं, उससे कही ज्यादा वो अपने चैट शो कॉफी विद करण को लेकर चर्चा में रहते हैं. जी हां, ‘कॉफी विद करण’ के अब तक के सभी सीज़न जबरदस्त रहे हैं और इस शो का 8वां सीज़न भी तहलका मचा रहा है. ‘कॉफी विद करण 8’ के अब तक के एपिसोड धमाकेदार रहे हैं और अब इसके अपकमिंग एपिसोड का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हैं, क्योंकि इसमें गेस्ट के तौर पर करीना कपूर खान और आलिया भट्ट नज़र आने वाली हैं. शो के इस एपिसोड़ में करीना कपूर खान खुलासा करती हैं कि आखिर वो अपनी ही फिल्मों को क्यों नहीं देखती हैं?

करीना कपूर और आलिया भट्ट स्पेशल ‘कॉफी विद करण 8’ के इस एपिसोड के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं, जिसमें आलिया और करीना कई मज़ेदार बातें शेयर करती हुई नज़र आ रही हैं. इस शो में करीना कपूर खान खुलासा करती हैं कि आखिर वो अपनी कोई भी फिल्म क्यों नहीं देखती हैं और वो इसकी चौंकाने वाली वजह भी बताती हैं. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ से लेकर करीना कपूर तक, इन अभिनेत्रियों को उनके पति और ससुराल वाले मानते हैं अपने घर की लक्ष्मी (From Katrina Kaif to Kareena Kapoor, Husbands and In-Laws consider These Actresses as Lakshmi of Their House)

करण जौहर के शो में करीना कपूर बताती हैं कि वो फिल्मों में खुद को देखकर काफी नर्वस फील करती हैं, जिसके चलते वो अपनी ही फिल्मों को देखने से बचने की कोशिश करती हैं. एक्ट्रेस इस अपकमिंग एपिसोड में करण से कहती हैं कि मैं बहुत असहज महसूस करती हूं, जब भी फिल्मों में अपने आप को देखती हूं.

बेबो आगे कहती हैं कि मैंने अब तक अपनी कोई भी फिल्म नहीं देखी है. मुझे लगता है कि मैं ऐसी जगह पर हूं, जहां मैं बहुत खुश हूं, बहुत शांत हूं, एकदम स्ट्रेस फ्री हूं और मेरी लाइफ में सब कुछ अच्छा चल रहा है. ऐसे में मुझे यही फील होता है कि अगर मैं खुद को फिल्म में देखूंगी तो अपने आपको जज करना शुरु कर दूंगी, जो कि मैं बिल्कुल भी करना नहीं चाहती.

अपनी ननद करीना कपूर की बातें सुनकर आलिया भट्ट काफी हैरान हो जाती हैं और करीना से कहती हैं कि आपके अंदर बहुत कॉन्फिडेंस है. अपनी ही फिल्में न देखने की वजह बताने वाली करीना इस एपिसोड में अपनी भाभी आलिया भट्ट को एक खास एडवाइज़ भी देती हैं. यह भी पढ़ें: जब काजोल और करीना कपूर के साथ हुई थी करण जौहर की तकरार, फिल्म मेकर ने तोड़ लिया था दोनों से रिश्ता (When Karan Johar had Dispute with Kajol and Kareena Kapoor, Film Maker broke Relations with Both of Them)

आलिया की मानें तो बेटी राहा को लेकर उनमें और रणबीर कपूर के बीच काफी झगड़े होते हैं. दरअसल, दोनों इस बात पर लड़ते हैं कि राहा के साथ कौन ज्यादा समय बिताता है. इस पर करीना कपूर दोनों के झगड़े को खत्म करने के लिए खास सलाह देती हैं. करीना आलिया से कहती हैं कि दोनों को अपने दूसरे बच्चे के बारे में सोचना चाहिए, ताकि दोनों के पास एक-एक बच्चा हो और बच्चे को लेकर दोनों के बीच लड़ाई न हो.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कानपूरचा वैभव गुप्ता ठरला इंडियन आयडॉल 14 चा विजेता (Kanpur’s Vaibhav Gupta Wins Indian Idol 14 Finale)

कानपूरच्या वैभव गुप्ताने सोनी टीव्हीच्या सिंगिंग रिॲलिटी शो इंडियन आयडॉलच्या 14 व्या सीझनचे विजेतेपद पटकावले.…

March 4, 2024

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024
© Merisaheli