Categories: FILMEntertainment

रणधीर कपूर ने क्यों लिया पुश्तैनी घर आरके हाउस बेचने का फैसला? अब रहेंगे बबीता और करीना-करिश्मा के पास?(Why Randhir Kapoor Has Decided To Sell Ancestral RK House, Will Live Now With Babita, Kareena, Karisma?)

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. इस बीच रणधीर कपूर को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर ने अपना चेम्बूर वाला पुश्तैनी घर आरके हाउस बेचने का फैसला कर लिया है.

राजीव कपूर की डेथ के बाद अकेलापन महसूस कर रहे हैं रणधीर

दरअसल रणधीर कपूर इस पुश्तैनी मकान में राजीव कपूर के साथ रहते थे, लेकिन राजीव की डेथ के बाद अब वो इस घर में बहुत अकेलापन महसूस करने लगे हैं. अब तो पत्नी बबीता और दोनों बेटियों करिश्मा-करीना का पास ही रहना चाहते हैं, इसलिए वो अपने लिए मुंबई के बांद्रा इलाके में नया घर बनवा रहे हैं और जल्दी ही अपने इस नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे. उनका बताया कि “हालांकि राजीव का घर पुणे में था, लेकिन वह ज्यादातर मुंबई में ही मेरे साथ रहता था. अब जबकि वो भी नहीं रहा, तो मैं बहुत अकेला महसूस कर रहा हूं. मेरा अकेले इस घर में अब मन नहीं लगता. अब मैं अपने परिवार के करीब रहना चाहता हूं. इसलिए मैंने बबीता, बेबो और लोलो के पास बांद्रा वाले घर में शिफ्ट होने का फैसला किया है.”

बता दें कि रणधीर कपूर का बांद्रा वाला घर लगभग बन कर पूरी तरह से तैयार हो चुका है और रणधीर जल्दी ही इसमें शिफ्ट हो सकते हैं.

बेच देंगे पुश्तैनी मकान, देनी होगी सबको हिस्सेदारी

अब चूंकि रणधीर कपूर इस घर में नहीं रहेंगे, इसलिए उन्होंने इस घर को बेचने का फैसला कर लिया है और इसमें उन्हें सभी भाई-बहनों को हिस्सा देना होगा. रणधीर ने खुद ये बात बताई कि, “मेरे माता-पिता ने मुझसे कहा था कि मैं जब तक चाहूं, इस घर में रह सकता हूं. उसके बाद मैं सबकी इजाज़त के साथ ये घर बेच सकता हूं. अब जबकि मैंने इस घर को बेचने का फैसला कर लिया है तो इसमें मेरे भाई-बहनों ऋषि, राजीव, रीमा और रितू का भी हिस्सा होगा.”

दो भाइयों को खोने के बाद टूट चुके हैं रणधीर कपूर

बता दें कि बीते साल रणधीर कपूर ने अपने दो भाइयों राजीव और ऋषि कपूर को खोया है. दो भाइयों को खोने के बाद वो बिल्कुल टूट चुके हैं और बढ़ती उम्र की परेशानियों और कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए वो अब अपने परिवार के पास ही रहना चाहते हैं और काफी समय से आरके हाउस बेचने की प्लानिंग कर रहे थे.

राजीव कपूर की प्रॉपर्टी को लेकर भी चल रहा है विवाद

गौरतलब है कि रणधीर कपूर के दिवंगत भाई राजीव कपूर के प्रॉपर्टी को लेकर विवाद भी चल रहा है. राजीव कपूर की कोई संतान नहीं है, इसलिए कुछ दिन पहले ही रणधीर कपूर और उनकी बहन रीमा ने उनकी प्रॉपर्टी पर हक मांगा है और मामला कोर्ट में पहुंच गया है. कोर्ट ने कहा है कि रणधीर और रीमा तलाक के पेपर्स पेश करने के बाद ही संपत्ति पर अपना हक जता पाएंगे.


Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

‘जेलर’ चित्रपटाचा अल्ट्रा झकास मराठी ओटीटीवर वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर (The World Digital Premiere Of The Movie Jailor Will Soon Be On Ultra Zakas Marathi Ott)

गुन्हेगाराला सुधारण्याची संधी मिळाली तर गुन्हेगाराच्या आयुष्यात काय बदल घडून येऊ शकतो, या विषयावर आधारीत…

April 16, 2024

सलमान खान केस अपडेट- दोन आरोपींसह आयपी अॅड्रेसचा शोध ( Salman Khan House Firing Case Mumbai Police Traced Ip Address Of Criminal)

सलमान खानच्या घरावर झालेल्या गोळीबार प्रकरणात आणखी एक नवीन अपडेट समोर आले आहे. 14 एप्रिल…

April 16, 2024

अजय-अतुलच्या लाइव्ह कॉन्सर्टमध्ये थिरकल्या नीता अंबानी, ‘झिंगाट’वर केला डान्स, पाहा व्हिडीओ (Nita Ambani Dance On Zingaat In Ajay Atul Live Concert In Nmacc)

मुंबईतील बीकेसी येथे उभारण्यात आलेल्या नीता अंबानी कल्चरल सेंटरला नुकताच एक वर्ष पूर्ण झाले आहे.…

April 15, 2024

जान्हवी कपूरने शेअर केले राधिका मर्चंटच्या ब्रायडल शॉवरचे फोटो, पज्जामा पार्टींत मजा करताना दिसली तरुणाई (Janhvi Kapoor Shares Photos From Radhika Merchant Bridal Shower Party)

सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असलेल्या जान्हवी कपूरने पुन्हा एकदा तिच्या चाहत्यांना सोमवारची सकाळची ट्रीट दिली…

April 15, 2024

A Strange Connection

The loneliness does not stop.It begins with the first splash of cold water on my…

April 15, 2024

‘गुलाबी साडी’च्या भरघोस प्रतिसादानंतर संजू राठोडच्या ‘Bride नवरी तुझी’ गाण्याचीही क्रेझ ( Sanju Rathod New Song Bride Tuzi Navari Release )

सध्या सर्वत्र लगीनघाई सुरू असलेली पाहायला मिळत आहे. सर्वत्र लग्नाचे वारे वाहत असतानाच हळदी समारंभात…

April 15, 2024
© Merisaheli