Categories: FILMEntertainment

आखिर क्यों अमृता राव के साथ रिलेशनशिप को लेकर जलने लगे थे आरजे अनमोल के दोस्त, वजह है बेहद दिलचस्प (Why RJ Anmol’s Friend Felt Jealous about The Relationship With Amrita Rao, Reason is Very Interesting)

बॉलीवुड की क्यूट ऐक्ट्रेसेस में शुमार अभिनेत्री अमृता राव ने अपने ज़बरदस्त अभिनय से लाखों-करोड़ों दिलो को जीता है. अमृता राव ने फिल्म ‘विवाह’ में अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था. फ़िल्म में उन्होंने पूनम की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था. फिलहाल अमृता अपने पति आरजे अनमोल और अपने नन्हें राजकुमार के साथ फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. वैसे तो दोनों ने काफी समय तक आरजे अनमोल के साथ अपने रिश्ते को प्राइवेट ही रखा था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमृता के साथ रिलेशनशिप को लेकर अनमोल के एक दोस्त जलने लगे थे, कपल ने इसके पीछे की दिलचस्प वजह बताई है.

फ़ोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, बॉलीवुड की यह क्यूट जोड़ी ‘कपल ऑफ़ थिंग्स’ नाम की सीरीज के ज़रिए अपने रिश्ते और अपने रिलेशनशिप के अब तक के सफर के बारे में फैन्स को बता रहा है. ऐसे में उन्होंने बताया कि दोनों की मुलाक़ात कैसे हुई और दोनों को एकदूजे से प्यार कैसे हुआ. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उनके रिलेशनशिप में क्या दिक्कतें आईं. इस सीरीज के हालिया एपिसोड में अनमोल के कॉलेज के दोस्त अतुल भी उनके साथ मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने उस समय को याद किया, जब अनमोल ने पहली बार उन्हें अमृता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया था.

फ़ोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आरजे अनमोल के दोस्त अतुल ने तब बताया कि उन्हें दोनों के रिश्ते के बारे में जानकर उस वक़्त जलन हो रही थी. उन्होंने कहा भी था कि तुझे इतना अच्छा पार्टनर कैसे मिल गया. वो भी यह पता होने के बाद भी कि तू दुनिया का नंबर एक कमीना, नीच और गंदा आदमी है.

फ़ोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उधर, अमृता और अनमोल ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने करीब सात साल तक अपने रिश्ते को सबसे छुपाकर रखा था. इसके लिए उन्हें काफी सतर्कता बरतनी पड़ी. उन्होंने बताया कि दोनों ही मीडिया और लाइमलाइट से दूर एक सीक्रेट वेकेशन के लिए भी गए थे.

फ़ोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी लवस्टोरी के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में अमृता ने बताया था कि पहले हम दोनों में दोस्ती हुई थी, लेकिन जब अनमोल ने मुझे प्रपोज किया था,तब भी मैं उन्हें सिर्फ अपना दोस्त ही मानती थी. उनके प्रपोज़ करने के बाद मैंने डायरी लिखनी शुरू की और मुझे एहसास हुआ कि उनकी कंपनी में एक बेहतर इंसान बन गयी हूं, फिर मुझे भी उनसे प्यार हो गया.

फ़ोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि 15 मई 2016 को अमृता और अनमोल ने अचानक अपनी शादी के बारे ?में बताकर फैंस को सरप्राइज कर दिया था. अनमोल ने एक छोटे से स्वीट नोट के साथ अपनी शादी के बारे में बताया था. फिलहाल दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बन चुके हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं.

Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

अभिनेते फिरोज खान यांच्या निधनामुळे शोककळा (Actor Firoz Khan Known For Imitating Amitabh Bachchan Dies Of Heart Attack)

'भाभीजी घर पर है' फेम अमिताभ बच्चन यांच्यासारखे दिसणारे अभिनेते फिरोज खान यांचे निधन झाले…

May 24, 2024

समझें कुकिंग की भाषा (Cooking Vocabulary: From Blanching, Garnishing To Marination, Learn Cooking Langauge For Easy Cooking)

प्यूरी बनना, बैटर तैयार करना, ग्रीस करना... ये सब रेसिपी के कुछ ऐसे शब्द हैं,…

May 24, 2024

कहानी- एक आदर्श (Short Story- Ek Adarsh)

धीरे-धीरे मेरे नाम से अच्छी के स्थान पर 'आदर्श' शब्द जुड़ गया.ये नाम मुझसे छीन…

May 24, 2024
© Merisaheli