Categories: FILMEntertainment

क्या पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से शिल्पा शेट्टी के करियर पर पड़ेगा बुरा असर? क्या शिल्पा शेट्टी के हाथों से फिसल सकते हैं ये बड़े प्रोजेक्ट्स? (Will Raj Kundra’s Arrest Impact Shilpa Shetty’s Career And Current Projects?)

शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी ने सबको हैरत में डाल दिया है. राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्में बनाने…

शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी ने सबको हैरत में डाल दिया है. राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल ऐप पर रिलीज़ करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. अब सवाल ये है कि क्या राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से शिल्पा शेट्टी के करियर पर बुरा असर पड़ेगा? क्या शिल्पा शेट्टी के हाथों से बड़े प्रोजेक्ट्स फिसल सकते हैं?

शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाने वाले गिरोह का भांडाफोड़ हुआ है. दरअसल कुछ महीने पहले ही एक ऐसे रैकेट का खुलासा हो गया था, जो वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाता था. बता दें कि इस रैकेट में गहना वशिष्ठ का नाम भी सामने आया था. बता दें कि इससे पहले मॉडल पूनम पांडे ने भी राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी फोटोज़ का गलत इस्तेमाल किया है, लेकिन राज कुंद्रा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है. इस मामले में पुलिस ने पिछले हफ्ते दो एफआईआर दर्ज की हैं और नौ लोगों को एक्ट्रेस को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन सूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

रिपोर्ट के अनुसार, इन पोर्न फिल्मों को बाद में Hotshot नाम के पेड मोबाइल ऐप पर रिलीज किया जाता था. क्राइम ब्रांच के अनुसार इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं. लेकिन राज कुंद्रा का कहना था कि उनका इस ऐप से कोई लेना-देना नहीं है. ख़बरों के अनुसार, राज कुंद्रा की कंपनी होटल्स और घरों को किराये पर लेकर पोर्न फिल्में शूट करती थी. लड़कियों को बड़ी फिल्मों में काम दिलाने के बहाने उनसे जबरन अश्लील फिल्मों में काम करवाया जाता था और बाद में इन फिल्मों को Hotshot नाम के पेड मोबाइल ऐप्स पर रिलीज किया जाता था. इसी मामले में राज कुंद्रा की कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया गया था और पूछताछ के बाद खुलासा हुआ था कि वेबसीरीज के नाम पर पॉर्न सीरीज बनाने का यह रैकेट देश-विदेश तक फैला हुआ है.

यह भी पढ़ें: आईपीएल में सट्टेबाज़ी से लेकर, पूनम पांडे केस व 24 लाख के फ्रॉड तक, कई विवादों से भरी पड़ी है राज कुंद्रा की ज़िंदगी! (From IPL Betting To 24 Lakh Fraud, The Life Of Raj Kundra Has Been Full Of Controversies)

वेबसीरीज के नाम पर पॉर्न सीरीज बनाने के सिलसिले में जब क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया और उनसे काफी घंटों तक पूछताछ की, तो उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. क्राइम ब्रांच के अनुसार, इस पूरे मामले के मास्टर माइंड राज कुंद्रा ही लगते हैं. बता दें कि क्राइम ब्रांच के पास इस मामले में पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई है. इस कंपनी के तहत भारत में पोर्न फिल्मों की शूटिंग की जाती थी और फिर उसे वी ट्रांसफर के जरिए उन्हें विदेश भेजा जाता था. राज कुंद्रा ने कंपनी का रजिस्ट्रेशन विदेश में इसलिए कराया था, ताकि वो साइबर लॉ से बच सकें, लेकिन लगता है अब राज कुंद्रा की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं.

क्या राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से शिल्पा शेट्टी के करियर पर पड़ेगा बुरा असर?
शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक जानीमानी अभिनेत्री हैं और इस समय उनके हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं. वैसे ये कहना भी गलत नहीं होगा कि राज कुंद्रा को लोग शिल्पा शेट्टी की वजह से जानते हैं, लेकिन अब पति की गिरफ्तारी से क्या शिल्पा शेट्टी के करियर पर बुरा असर पड़ेगा? शिल्पा शेट्टी इस समय कई हेल्थ और फिटनेस ब्रांड्स की ब्रांड ऐम्बेस्डर हैं, इसके अलावा उनका अपना ऐप भी है, वो लोगों को योगा सिखाती हैं, इसके साथ ही शिल्पा टीवी पर ‘डांस इंडिया डांस’ और ‘नच बलिए’ जैसे शो में बतौर जज नजर आ रही हैं और ‘हंगामा 2’ फिल्म से वो बॉलीवुड में वापसी भी कर रही हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से शिल्पा शेट्टी के हाथों के ज़रूरी प्रोजेक्ट्स निकल सकते हैं? क्या पति की गिरफ्तारी का असर शिल्पा के करियर पर भी पड़ेगा?

यह भी पढ़ें: करीना कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक 30 से 40 की उम्र के बाद मां बनी हैं ये 6 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, लेकिन आज भी दिखती हैं पहले जैसी फिट, ये है इनकी फिटनेस का राज़ (6 Bollywood Actresses Who Opted For Late Pregnancy)

अनु मालिक को भी छोड़नी पड़ी थी जज की कुर्सी
बता दें कि भारत में जब #MeToo का मामला उठा था, तो इंडियन आइडल के जज अनु मलिक भी आरोपों के घेरे में आये थे. जानी-मानी गायिक सोना मोहापात्रा से लेकर नेहा भसीन, अलीशा चिनॉय व श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इन सभी आरोपों के कारण अनु मलिक पर इतना दबाव बढ़ा कि उन्होंने इंडियन आइडल 11 में जज की कुर्सी छोड़ने का फैसला कर लिया. चैनल से जुड़े सूत्रों के अनुसार, इंडियन आइडल 11 में उनके आने के कारण होनेवाले विवादों के बाद अनु मलिक ने खुद ही जज की कुर्सी छोड़ने का फैसला किया था.

अब सवाल ये है कि क्या ऐसा शिल्पा के साथ भी हो सकता है? क्या पति की गिरफ्तारी की कीमत शिल्पा शेट्टी को भी चुकानी पड़ सकती है? आपको क्या लगता है? अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli