Entertainment

‘पति की डिमांड पर सेक्स करना महिलाओं की ड्यूटी और बच्चे पैदा करना ज़िम्मेदारी’ नीना गुप्ता ने किया खुलासा, ‘शादी से पहले ही लड़कियों से की जाती थी सेक्स पर बात’ (‘Women were told it was their job to deliver children and its their ‘duty’ to fulfil their husband’s demand for sex’ Neena Gupta Reveals girls were told about sex before their Marriage)

नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों वेब सीरीज़ ‘लस्ट स्टोरीज 2’ (Lust Stories 2) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में नीना गुप्ता ने एक बोल्ड दादी मां की भूमिका निभाई है, जो खुलकर सेक्स के बारे में बात करती है. रियल लाइफ में भी उतनी ही बोल्ड नीना गुप्ता बिंदास खुलकर अपनी बात कहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीना ने पीरियड्स और सेक्स (Neena Gupta on sex and periods) पर खुलकर बात की और कहा कि सेक्स के बारे में बात करना ज़रूरी है.

‘लस्ट स्टोरीज 2’ के प्रमोशन में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता (Neena Gupta’s latest interview) ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें पीरियड्स या सेक्स के बारे में कभी कुछ नहीं बताया. इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “हमें काफी समय तक सेक्स के बारे में कुछ भी नहीं पता था. मेरी मां ने मुझे कभी नहीं बताया कि ‘सेक्स’ (sex) क्या है. ‘पीरियड्स’ (periods) क्या होते हैं. जब मैं कॉलेज में थी तो मेरी मां इतनी स्ट्रिक्ट थीं कि वह मुझे अपनी फीमेल फ्रेंड्स के साथ भी फिल्म देखने नहीं जाने देती थीं.”

नीना गुप्ता ने बताया, “पुराने समय में लड़कियों से इन ज़रूरी टॉपिक्स पर बात ही नहीं की जाती थी. इस बारे में थोड़ी सी जानकारी तब दी जाती थी, जब लड़की की शादी होने वाली होती थी. उन्हें बताया जाता था कि सुहागरात में क्या होगा, ताकि लड़की घबरा ना जाए या लड़का भाग ना जाए. शादी इन पहले लड़कियों से कहा जाता था कि बच्चा पैदा करना उनकी जिम्मेदारी है अब अगर पति सेक्स की इच्छा जताए तो उसे पूरा करना लड़की की ड्यूटी है.”

बता दें कि नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ (Lust Stories 2) में नीना एक बुजुर्ग दादी के किरदार में नज़र आएंगी, जो सेक्स को लेकर काफी ओपन हैं. इसके ट्रेलर में वो अंगद और मृणाल को सेक्स एडवाइज देती नजर आ रही हैं. वह उनसे कहती हैं कि एक छोटी सी गाड़ी लेने से पहले टेस्ट ड्राइव करते हो ना तो शादी से पहले कोई टेस्ट ड्राइव क्यों नहीं? उनके इस सीन ने काफी सुर्खियाँ बंटोरी थीं. उनका कहना है एक दादी मां के लिए ये बातें कहना जरूरी था, जो हमने फिल्म में कही हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

पुन्हा एकदा शाहिद कपूरने खरेदी केली अलिशान प्रॉपर्टी, किंमत वाचून बसेल धक्का ( Shahid Kapoor buys luxury sea-view apartment in Mumbai)

शाहिद कपूर आणि पत्नी मीरा कपूर बी-टाऊनच्या आवडत्या जोडप्यांपैकी एक आहेत आणि अनेकदा सोशल मीडिया…

May 28, 2024

ढोल-ताशांच्या गजरात ‘येड लागलं प्रेमाचं’ मालिकेचा दमदार प्रिमियर साजरा (Premiere Of Marathi Serial ‘Yed Lagale Premache’ Celebrated In Grandeur)

‘येड लागलं प्रेमाचं’ ही नवी मालिका कालपासून स्टार प्रवाह चॅनलवर सुरू झाली. त्याच्या प्रिमियरचा अनोखा…

May 28, 2024

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024
© Merisaheli