Categories: SportsOthers

युवराज सिंह: किंग ऑफ सिक्सेस (Yuvraj Singh back to back 3 sixes)

मैदान चाहे जो हो, गेंदबाज़ चाहे जो हो, टीम चाहे जो हो, युवराज सिंह को तो स़िर्फ बल्ला पकड़ा दो, सिक्स अपने आप लगेगा. ग़ज़ब…

मैदान चाहे जो हो, गेंदबाज़ चाहे जो हो, टीम चाहे जो हो, युवराज सिंह को तो स़िर्फ बल्ला पकड़ा दो, सिक्स अपने आप लगेगा. ग़ज़ब के हैं हमारे युवराज बल्लेबाज़ों के सरताज़, जब भी बैटिंग करते हैं रन निकलते हैं, ज़ोरदार. हाल ही में युवराज सिंह ने 3 गेंदों पर लगातार 3 छक्के जड़े.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी इंटर ज़ोनल टी 20 टूर्नामेंट में युवराज सिंह की धमाकेदार पारी का ही ज़िक्र हर जगह हो रहा है. बुधवार को मध्य क्षेत्र के ख़िलाफ़ मैच में युवराज सिंह ने 4 छक्के जड़े. युवराज सिंह ने इस मैच में 20 गेंदों पर 33 रन की धमाकेदार पारी खेली. मज़ेदार बात ये है कि मध्य क्षेत्र के गेंदबाज़ अनिकेत चौधरी की लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़कर कमाल ही कर दिया.

युवराज सिंह बैटिंग करते समय ये नहीं देखते की सामने गेंदबाज़ कौन है. बस दनादन छक्का मारना शुरू कर देते हैं. अब बेचारे अनिकेत को कितना बुरा लगा होगा कि उसका ही ओवर मिला थी युवराज को छक्का मारने के लिए.

मध्य क्षेत्र ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट पर 167 रन बनाए. जवाब में उत्तर क्षेत्र की टीम ने युवराज सिंह के धमाकेदार 20 गेंदों पर 33, ओपनर शिखर धवन के 37, गौतम गंभीर के 20 और ऋषभ पंत के 25 रन की मदद से अच्छी टक्कर दी, लेकिन 20 ओवरों में 6 विकेट पर 163 रन ही बना सकी और मैच 4 रन से हार गई.

युवराज सिंह के सिक्सेस के बाद भी टीम जीत नहीं पाई.

श्वेता सिंह

Share
Published by
Shweta Singh

Recent Posts

यामी गौतम और विक्रांत मेसी की धमाकेदार जुगलबंदी ‘लोल’ गाने में, देखें वीडियो… (Ginny Weds Sunny Song Lol Released, See Video)

गिन्नी वेड्स सनी फिल्म का लोल गाना आज रिलीज़ हुआ, जो सभी को काफ़ी पसंद…

शकुंतला देवी से लेकर गुंजन सक्सेना, दंगल, संजू… बॉलीवुड बायोपिक फिल्में जिनमें नहीं दिखाया गया पूरा सच (Bollywood Biopics That Twisted Facts For Creative Liberty)

बायोपिक फिल्मों में दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए उसमें क्रिएटिव लिबर्टी के नाम…

ब्यूटी प्रॉब्लम्स: क्या कंप्यूटर के सामने ज़्यादा बैठने से आंखों को नुकसान हो रहा है? (Beauty Problems: Protect Your Eyes While Working On Computer)

मैं वर्किंग वुमन हूं. ऑफ़िस में कंप्यूटर पर ज़्यादा देर काम करने के कारण मेरी…

© Merisaheli