Categories: FILMEntertainment

जहीर इकबाल ने सोनाक्षी से खुल्लम खुल्ला किया इश्क का इजहार, सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को कहा आई लव यू लव (Zaheer Iqbal makes his relationship with Sonakshi Sinha Insta-official, says ‘I love you’ to his lady love)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों को लेकर कम और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज़्यादा सुर्खियों में रहती हैं. एक्टर…

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों को लेकर कम और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज़्यादा सुर्खियों में रहती हैं. एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग उनके अफेयर की खबरें आए दिनों चर्चा में बनी रहती है, हालांकि अब तक दोनों ने कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप की बात नहीं स्वीकारी है, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर ही एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं. लेकिन अब ज़हीर ने सोशल मीडिया पर पहली बार खुल्लम खुल्ला सोनाक्षी को आई लव यू कह दिया है और एक तरह से अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है.

सोनाक्षी सिन्हा ने 2 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और एक्ट्रेस के बर्थडे के कुछ दिन बाद अब उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर ने सोनाक्षी सिन्हा को बर्थडे विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए जहीर इकबाल ने पूरी दुनिया के सामने कह डाला है कि वह सोनाक्षी सिन्हा से प्यार करते हैं. ये वीडियो जहीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा फ्लाइट में बर्गर और स्नैक्स खाती हुई नजर आ रही हैं. उनके साथ जहीर इकबाल भी नजर आ रहे हैं. सोनाक्षी जहीर से कह रही हैं कि तुम्हें चाहिए था न अब लो. इसके बाद दोनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

वीडियो शेयर करते हुए जहीर इकबाल ने कैप्शन दिया है, ‘हैप्पी बर्थडे सोनाज….शुक्रिया मुझे ना मारने के लिए. आई लव यू… आपको ढेर सारा खाना, फ्लाइट्स, प्यार और खुशियां यूं ही मिलती रहें. ये वीडियो बताता है कि हम एक दूसरे को कितने वक्त से जानते हैं.’ वीडियो में सोनाक्षी और जहीर की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है.

हालांकि सोनाक्षी ने अब तक जहीर से अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन जहीर एक इंटरव्यू में अपने रिश्तों पर बातें कर चुके हैं. इस बारे में चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा था, ‘ये खबरें कब से चली आ रही हैं. इस बारे में इतनी बातें हो चुकी हैं कि अब मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर लोगों को ये सब कहने में खुशी मिलती है तो ठीक है.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो जहीर इकबाल ने फिल्म ‘नोटबुक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा जहीर के सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद, कभी दिवाली’ में नजर आने की भी खबरें थीं, लेकिन लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अब वह फिल्म से बाहर हो गए हैं. सोनाक्षी की बात करें तो जल्दी ही ‘डबल XL’ में नजर आने वाली हैं.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli