Entertainment

अपने बर्थडे पर देबिना बनर्जी ने पहनी शॉर्ट वाइट ड्रेस, हुई बुरी तरह से ट्रोल, नेटीजेंस बोले- दस साल की छोटी बच्ची हो! (Debina Banerjee Wore Such A Short White Dress On Her Birthday, People Started Trolling)

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने 18 अप्रैल को अपना 40वां जन्मदिन मनाया. अपने बर्थडे के सेलिब्रेशन के मौके पर देबिना अपनी दोनों बेटियों लियाना चौधरी और दिविशा चौधरी के साथ वाइट कलर की ट्विनिंग करती हुई नज़र आई. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के बर्थडे की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को  इतनी शॉर्ट ड्रेस पहने देख नेटीजेंस ने देबिना को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी 40 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस ने एक दिन पहले यानि 18 अप्रैल को अपना 40वां जन्मदिन मुंबई के रेस्टोरेंट में मनाया. ये बर्थडे देबिना के लिए बहुत ही ख़ास था. वजह थी- एक्ट्रेस के इस बर्थडे पर उनकी दोनों बेटियां लियाना और दिविशा भी उनके साथ थीं.

बता दें कि पिछले साल देबिना अपने जन्मदिन पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई थीं. क्योंकि अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही देबिना ने अपनी पहली बेटी लियाना को जन्म दिया था. अपनी सेहत को देखते हुए देबिना अपने जन्मदिन पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई थीं. इसी तरह से एक्ट्रेस ने लियाना के जन्म के 7 महीने बाद ही अपनी दूसरी बेटी दिविशा को जन्म दिया.

अपनी दोनों बेटियों के साथ होने पर देबिना इस बार अपने इस जन्मदिन पर बहुत खुश थीं. एक्ट्रेस की जन्मदिन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी दोनों लिटिल एंजल के साथ वाइट कलर की ट्विनिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं. जैसे ही ये तस्वीरें वायरल हुईं, तो नेटिजेंस उन्हें बुरा भला कहना शुरू कर दिया.

कोई कह रहा है कि देबिना पर ये ड्रेस सूट नहीं कर रहा है. उन्होंने ग़लत सिलेक्शन किया है. तो किसी को इस ड्रेस में देबिना बहुत फनी लग रही है. एक ने तो यह भी कमेंट किया है कि ये ड्रेस 10 साल से कम उम्र के बच्ची के लिए ठीक है. कुछ को देबिना का यह ड्रेस बहुत बेहूदा भी लगा. उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखकर अपनी नाराजगी भी जताई है.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

राष्ट्रपती द्रौपदी मुर्मू यांच्या हस्ते मिथुन चक्रवर्तींना पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान ( Mithun Chakraborty Recive Padma Bhushan Award From Rashtrapati Draupadi Murumu )

राष्ट्रपती द्रौपदी मुर्मू यांनी सोमवारी माजी उपराष्ट्रपती एम. व्यंकय्या नायडू यांच्यासह विविध क्षेत्रातील मान्यवर व्यक्तींना…

April 23, 2024

5 डाइजेशन प्रॉब्लम्स, 25 होम रेमेडीज़ (5 Digestion Problems, 25 Home Remedies)

पेटदर्द, उल्टी, बदहज़मी और एसिडिटी जैसी डाइजेशन संबंधी प्रॉब्लम्स से यदि आप भी परेशान रहते…

April 22, 2024

यावर्षी नाही दिसणार मेट गाला इव्हेंटमध्ये प्रियांका चोप्राचा क्लासी लूक, अभिनेत्रीनेच सांगितले कारण (Priyanka Chopra Will Not Attend Met Gala 2024, Actress Reveals The Reason)

तिच्या ताज्या मुलाखतीत, प्रियांका चोप्राने खुलासा केला की ती या वर्षी म्हणजेच 2024 मध्ये होणाऱ्या…

April 22, 2024
© Merisaheli