Entertainment

‘कुछ मर्द हैं, जो मेरी सक्सेस से इनसिक्योर महसूस करते हैं…’ प्रियंका चोपड़ा ने फिर किया शॉकिंग खुलासा! (‘Some Men In My Life Are Very Insecure Of My Success’, Priyanka Chopra’s shocking revelation)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों कई चौकानेवाले खुलासा कर रही हैं. पिछले दिनों उन्होंने बॉलीवुड की डर्टी पॉलिटिक्स को लेकर कई खुलासे किए थे और ये बताकर खलबली मचा दी थी कि इंडस्ट्री में उन्हें लगातार साइडलाइन किया जा रहा था और इसी से तंग आकर उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया था. और अब एक्ट्रेस ने एक और शॉकिंग सच रिवील (Priyanka Chopra’s shocking revelation) किया है और बताया है कि उनकी लाइफ में कुछ मर्द हैं, जो उनकी सक्सेस को लेकर इनसिक्योर हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra On Pay Inequality) ने कहा, “मेरी लाइफ में ऐसे कई बेहतरीन पुरुष रहे और हैं जिन्हें मेरी सक्सेस से कोई इंसिक्योरिटी नहीं है, लेकिन मैं ऐसे भी कई मर्दों को जानती हूं, जो मेरी सक्सेस से इंसिक्योर महसूस करते हैं. मुझे लगता है कि पुरुषों ने घर का अकेला कमाऊ सदस्य होने का गौरव, फैमिली का लीडर होने की आजादी एन्जॉय की है. और जब फैमिली की महिला ऐसा करती है, वो सक्सेस हासिल करती है, पुरुष घर पर रहता है और महिला काम करने के लिए बाहर जाती है तो पुरुष को ये अपनी टेरिटरी के लिए खतरा लगता है, उसे बुरा लगता है.”

प्रियंका चोपड़ा ने इस इंटरव्यू में लड़कों की परवरिश पर भी बात की, “हमें अपने बेटों को सिखाना होगा कि रोना, आंसू बहाना शर्म की बात नहीं है. अपनी बहन, मां, गर्लफ्रेंड या वाइफ से शेयर करना, उन्हें आगे बढ़ने की आपरचुनिटी देना, उन्हें स्पॉटलाइट में लाना शर्म की बात नहीं है. मेरे डैड ने ऐसा ही किया था. जब मेरी माँ प्राइवेट प्रैक्टिस कर रही थीं और डैड मिलिट्री में थे तो मां ज़्यादा कमाती थीं. तो उन्हें एक यूनिट के तौर पर देखा. घर पे ही तो आ रहा था. तो मैंने ये अपने घर में ही देखा है. आज जब मैं अपने हस्बैंड के साथ रेड कारपेट पर होती हूँ, तो वो खुद साइड होकर मुझे सेंटर स्टेज देते हैं. ये देखकर मुझे बहुत प्राउड महसूस होता है कि मेरे आसपास ऐसे लोग हैं मेरे डैड, मेरे हस्बैंड, मेरे इन लॉज़, मेरे फ्रेंड्स जिन्हे मेरे सक्सेस को देखकर इंसिक्योरिटी नहीं होती.”

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी इंटरनेशनल सीरीज ‘सिटाडेल’ (Citadel) 28 अप्रैल को रिलीज़ होगा. इसके अलावा वो फरहान अख्तर की फिल्म जी ले ज़रा में भी नज़र आएंगी.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कविता- रसिक प्रेम (Poetry- Rasik Prem)

रसिक श्यामलेकर अधरों पर मुस्कानछेड़ वंशिका की तानपुकार रहे राधा नाम राधामन ही मन रिझायेरसिक…

May 20, 2024

कहानी- आख़री ख़त (Short Story- Aakhri Khat)

औरत को ये क़ैद क्यों मिलती है? शायद तुम्हारे मौन का कारण तुम्हारी अपनी क़ैद…

May 20, 2024

Turn Down The Heat

Parenting is hard work. Sometimes, our kids make us feel angry. We will come home…

May 20, 2024

यामी गौतम झाली आई! अभिनेत्रीच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन (Yami Gautam And Director Aditya Dhar Blessed With Baby Boy)

बॉलीवूड अभिनेत्री यामी गौतमच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन झालं आहे. १० मे रोजी अक्षय्य तृतीयेच्या…

May 20, 2024
© Merisaheli