Entertainment

फराह खान ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को कराया फैंसी लंच, 24 कैरेट गोल्ड-प्लेटेड सुशी देख कॉमेडी क्वीन बोलीं- ‘इससे अच्छा मैं सोने की चेन बना लूं’ (Farah Khan treats Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa fancy lunch, after seeing 24 carat gold-plated sushi, comedy queen said – I would rather make a gold chain than this)

अपनी दमदार कॉमेडी के जरिए दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने वाली कॉमेडी क्वीन भारती सिंह हाल ही में एक फैंसी रेस्टोरेंट में लंच करने पहुंचीं, जिसके एक्सपीरियंस को उन्होंने अपने हालिया व्लॉग के जरिए फैन्स के साथ शेयर किया है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) अपने फैन्स को हंसाने में कभी भी फेल नहीं होते हैं. कपल हाल ही में फराह खान (Farah Khan) के साथ मुंबई के एक फैंसी एशियाई रेस्टोरेंट में लंच करने के लिए पहुंचां, जहां 24 कैरेट गोल्ड-प्लेटेड सुशी (24 Carat Gold-Plated Sushi) देख कॉमेडी क्वीन ने कहा कि इससे अच्छा मैं सोने की चेन बना लूं.

भारती सिंह दिल से बिल्कुल देसी हैं, लिहाजा जब वो फराह खान के इनवाइट करने पर लंच के लिए पहुंचीं तो एशियाई रेस्टोरेंट में वो इंडियन डिशेज का इंतजार कर रही थीं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इस रेस्टोरेंट में ब्लैक फंगस उडोन (Black Ffungus Udon), 24 कैरेट गोल्ड-प्लेटेड सुशी और ट्रफल्स (Truffles) जैसी डिशेज देखकर भारती हैरान हो गईं और जब उन्होंने सुना कि इन डिशेज की कीमत 1.5 लाख प्रति किलोग्राम है तो मानों उनके होश ही उड़ गए. यह भी पढ़ें: Mother’s Day Special: प्रियंका चोपड़ा से लेकर भारती सिंह तक- ये सेलेब्स मॉम्स जो अपने सक्सेसफुल करियर के साथ-साथ पैरेंट्सहुड को करती हैं बखूबी बैलेंस (Priyanka Chopra To Bharti Singh, – Celeb Moms Who Are Balancing Successful Careers With Parenthood)

अपने व्लॉग की शुरुआत में भारती यह उम्मीद करती हैं कि फराह उन्हें एक इंडियन रेस्टोरेंट में ले जाएं, लेकिन जब उन्हें पता चला कि फराह उन्हें एक एशियाई रेस्टोरेंट में ले जा रही हैं तो उन्हें निराशा हुई. व्लॉग में भारती कहती हैं कि यह जानकर मेरा मूड खराब हो गया कि हम एक फैंसी रेस्टोरेंट में जा रहे हैं. वह हमेशा मेरे लिए यखनी वगैरह लाती थीं, मैं बस उम्मीद करती हूं कि वह हमें किसी देसी रेस्टोरेंट में ले जाएं.

रेस्टोरेंट पहुंचने के बाद भारती उस वक्त हैरान रह गईं, जब फराह खान ने खाने के लिए 24 कैरेट गोल्ड-प्लेटेड सुशी का ऑर्डर दिया. हालांकि भारती ने यह भी स्वीकार किया कि जब तक फराह ने उन्हें ट्रफल के बारे में नहीं बताया, तब तक उन्हें पता ही नहीं था कि ट्रफल क्या होता है?

अपने व्लॉग में भारती कहती हैं- मुझे शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं, मुझे नहीं पता था कि ट्रफल क्या होता है? इसकी कीमत 1.5 लाख रुपए प्रति किलोग्राम है. इससे अच्छा मैं सोने की चेन बना लूं. यह भी पढ़ें: गॉल ब्लैडर की सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुई भारती सिंह, बेटे गोला को याद कर भावुक हुई कॉमेडियन (Bharti Singh Hospitalised For Gallbladder Surgery, Gets Emotional As She Misses Son)

आगे जब फराह ने भारती को ब्लैक फंगस उडोन के बारे में बताया तो कॉमेडी क्वीन को जैसे सदमा लग गया, लेकिन जब भारती ने इस डिश को टेस्ट किया तो उन्हें यह लाजवाब लगा. आखिर में स्वीट्स के रूप में परोसे जाने वाले तिरामिसू से तो भारती को जैसे प्यार ही हो गया. लंच करने के बाद घर जाते समय अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए भारती ने कहा- दादा 1400 रुपए का फंगस खाकर आई हूं. सोच-सोच के परेशान हो रही हूं कि मैं घर जाकर क्या बोलूंगी कि फंगस खा के आई हूं. (फोटो सौजन्य: यूट्यूब)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli