Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड के ये 11 स्टार्स शराब को छूते भी नहीं! (11 Bollywood Stars Who Say No To Alcohol)

फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स अपनी ग्लैमरस लाइफ के लिए जाने जाते हैं लेकिन इन्हीं में से कुछ बड़े सितारे ऐसे भी हैं जो इस…

फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स अपनी ग्लैमरस लाइफ के लिए जाने जाते हैं लेकिन इन्हीं में से कुछ बड़े सितारे ऐसे भी हैं जो इस चकाचौंध के ग़ुलाम नहीं हैं और किसी भी तरह के नशे से वो रहते हैं दूर.


अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं लेकिन उनकी फिटनेस का एक बड़ा कारण यह भी है कि वो किसी भी तरह का नशा नहीं करते. वो ना तो लेटनाइट पार्टीज़ करते हैं और ना ही शराब पीते हैं. उनका फिक्स नियम है जल्दी सोने व उठने का.

अमिताभ बच्चन ने भले ही फ़िल्म शराबी की है जिसमें वो शराब की लत में डूबे नज़र आए हैं लेकिन रियल लाइफ में वो शराब से दूर ही रहते हैं. शायद यही उनकी चुस्ती फुर्ती का राज़ है.

दीपिका पादुकोण बेहद हसीन हैं और सबसे फिट स्टार्स में से भी एक हैं लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि वो भी शराब नहीं पीतीं.

जॉन अब्राहम की हॉट बॉडी का हर कोई क़ायल है. उनकी फिटनेस का अलग ही लेंवल है और उसकी बड़ी वजह यह है कि वो रहते हैं नशे से दूर.

परिणीती चोपड़ा ने बड़ी मेहनत करके वज़न कम किया है और फिटनेस का महत्व उनसे ज़्यादा कौन जान सकता है. यही वजह है कि वो शराब से दूर रहती हैं.

सोनू सूद की फिटनेस और सेक्सी बॉडी भी किसी से छिपी नहीं है और इसकी एक बड़ी वजह है कि वो शराब को हाथ भी नहीं लगाते.

सोनाक्षी सिन्हा ना सिर्फ़ खुद शराब से दूर रहती हैं बल्कि वो अपने फ़ैंस को भी यही सलाह देती हैं और वो सबके सामने कई बार शराब के नुक़सान की बात करके जागरुक करती रहती हैं. सोनाक्षी पहले काफ़ी मोटी हुआ करती थीं लेकिन हेल्दी डायट व कसरत से काफ़ी वज़न कम किया उन्होंने. यही वजह है कि वो शराब से भी दूरी बनाए रखती हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की उम्र के नौजवान शराब को मना नहीं करते लेकिन सिड उन यंग स्टार्स में से हैं जो हेल्थ और फिटनेस को महत्व देते हैं और इसी वजह से वो नशे के आदी नहीं हैं.

बिपाशा बसु जितनी बोल्ड और सेक्सी हैं उतनी ही फिट भी. अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए वो शराब से दूर रहती हैं. यही नहीं वो दूसरों को भी प्रेरित करती हैं हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए.

अभिषेक बच्चन भी अपने पिता के पदचिह्न पे चलते हुए शराब से दूर ही रहते हैं और वो हेल्दी चीज़ों पे ध्यान केंद्रित करते हैं.

शिल्पा शेट्टी की स्लिम फिगर ही नहीं उनको फिटनेस का भी हर कोई क़ायल है. वो हेल्दी लाइफस्टाइल को तवज्जो देती हैं. योगा करती हैं, डायट का ख़्याल रखतीं हैं इसलिए शराब से दूर रहती हैं.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त-माधुरी दीक्षित: जुनून की हद तक था दोनों में प्यार, फिर क्यों सबसे बुरे दौर में छोड़ दिया साथ? (The Untold Love Story: Sanjay Dutt And Madhuri Dixit)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

सर्दियों में रूखी त्वचा से ऐसे करें बचाव… (How to prevent dry skin in winter)

सर्दियों का मौसम सभी को अच्छा लगता है. ठंडी-ठंडी हवा सभी को आनंदित करता है,…

© Merisaheli