Categories: TVEntertainment

‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर डर का माहौल;18 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव (18 Crew Members of Dance Deewane 3 Test Positive)

देश में तेजी से कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है.ऐसे में फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री पर इसका बुरा असर दिखाई दे रहा है. टीवी के…

देश में तेजी से कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है.ऐसे में फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री पर इसका बुरा असर दिखाई दे रहा है. टीवी के डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने सीजन 3’ के सेट पर कोरोना का कहर टूट पड़ा है. सेट पर करीबन 18 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सेट पर 18 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण शो को रोकने या उसकी शूटिंग आगे बढ़ाने की अटकलें लगने लगीं हैं

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने सीजन 3’ के सेट पर कोरोना पॉजिटिव होने की खबर जैसे ही शो के प्रोड्यूसर अरविन्द राव को लगीं उन्होंने तुरंत ही उन लोगों को रिप्लेस कर दिया ताकि शूट पर कोई असर ना पड़े.इसके साथ ही शूट पर मौजूद सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया. खबरें हैं कि शो की अगली शूटिंग 5 अप्रैल को है और सेट पर सिर्फ कोरोना नेगेटिव लोगों को ही आने की इजाजत दी गयी है.लेकिन सेट पर कोरोना के इतने पेशेंट मिलने से शो के जज माधुरी दीक्षित ,धर्मेश और शो के होस्ट राघव काफी डरे हुए हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कोरोना महामारी के बीच सभी टीवी के सभी शोज और टीवी सीरियल्स की शूटिंग तो शुरू हो गयी है लेकिन काफी सतर्कता के बावजूद टीवी स्टार्स भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. हाल ही में सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी और ‘गुम है किसीके प्यार में’ सीरियल के एक्टर नील भट्ट और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी थी. हालाँकि इन कलाकारों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था और इनकी तबियत अब ठीक बताई जा रही है.

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli