Categories: TVEntertainment

अंकिता लोखंडे ने खेली बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग होली, सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने किया ट्रोल (Ankita Lokhande Trolled by SSR Fans For Playing Holi With Boyfriend Vicky Jain)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में दिल…

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में दिल खोलकर बात की थी, तब से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. अब बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग होली खेलने को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने अंकिता लोखंडे को ट्रोल किया है. दरअसल, सुशांत की मौत के बाद होली मनाने को लेकर सोशल मीडिया पर एसएसआर के फैन्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं, जबकि गिनती के ही फैन्स ने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया है.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

दरअसल, अंकिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने कैसे सुशांत से शादी करने के लिए फिल्म छोड़ दी थी. उनके इस बयान को लेकर सुशांत के चाहने वालों ने एक्ट्रेस को जमकर लताड़ा और अब बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ होली खेलकर अंकिता ट्रोलर्स के निशाने पर फिर से आ गई हैं.

अंकिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो और विक्की जैन एक-दूसरे को प्यार से रंग लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में रंग लगाने के बाद अंकिता विक्की के पैर छूते हुए भी दिख रही हैं और फिर दोनों होली की मस्ती में चूर होकर डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. होली सेलिब्रेशन के वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- ‘सभी को होली की शुभकामनाएं.’ इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के महज कुछ ही समय बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने खुलासा किया था कि जब वो सुशांत को डेट कर रही थीं, तब उन्होंने ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों को छोड़ दिया था, क्योंकि वो सुशांत के साथ शादी करके अपना घर बसाना चाहती थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि मैं सुशांत के लिए एक स्ट्रॉन्ग सपोर्ट बनने की कोशिश कर रही थीं और ऐसा किया भी, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि नहीं यार मैं भी तो कुछ हूं. ब्रेकअप के बाद, मुझे मेरी अहमियत का एहसास हुआ और लगा कि मुझे खुद पर काम करना चाहिए. भले ही मैं ‘पवित्र रिश्ता’ कर रही थी, फिर भी लोगों में मुझे लेकर यह धारणा थी कि मैं काम छोड़ना चाहती हूं.

Photo Credit: Instagram

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि यह धारणा शायद इस तथ्य के कारण मौजूद है कि मैंने ‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘सुल्तान’ जैसी फिल्में नहीं की. एक्ट्रेस ने कहा-मुझे याद है कि संजय लीला भंसाली सर ने मुझे फोन किया था और कहा था कि कर ले तू बाजीराव वरना याद रख पछताएगी, तब मैंने कहा था नहीं सर, मुझे शादी करनी है. इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा और मैंने फिल्म छोड़ दी.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. अपनी मौत से पहले सुशांत रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे, जबकि अंकिता और सुशांत की राहें साल 2016 में एक-दूसरे से जुदा हो गई थीं. अंकिता ने ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और इस शो में अर्चना का किरदार निभाकर घर-घर में शोहरत हासिल की. सुशांत ने इस शो में मानव की भूमिका निभाई थी और दोनों की इस जोड़ी को दर्शकों को खूब पसंद किया. इसी शो के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. इसक अलावा अंकिता फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘बागी 3’ में काम कर चुकी हैं.

Recent Posts

कहानी- बादल रोने लगा… (Short Story- Badal Rone Laga…)

"अरे, आज तो मुझसे कोई डर ही नहीं रहा?" अब तो बादल का ग़ुस्सा सातवें…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बचपन में पिता की जेब से पैसे चुराकर किया था यह काम, मां ने जमकर की थी पिटाई (Nawazuddin Siddiqui Did this Work by Stealing Money From His Father’s Pocket in His Childhood, Mother Beat him Severely)

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम इंडस्ट्री के बेहतरीन सितारों में शुमार है.…

सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी की इस एक आदत से है नफरत, एक्टर ने खुद किया खुलासा (Sidharth Malhotra Hates This One Habit of Kiara Advani, Actor Himself Revealed)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का फैन्स लंबे…

#Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: शाहिद कपूर-मीरा राजपूत और करण जौहर हुए जैसलमेर के लिए रवाना, ये हैं शादी में पहुंचने वाले फर्स्ट गेस्ट (Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: Shahid & Mira Kapoor, Karan Johar are first guests to arrive)

शेरशाह स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग फेस्टिविटीज़ गोल्डन सिटी जैसलमेर के सूर्यगढ़…

© Merisaheli