Entertainment

5 ऐक्टर्स जिन्होंने अपने पैरेंट्स के तलाक के बारे में खुलकर बात की (5 Actors who openly spoke about their parents divorce)

जब हम किसी एक इंसान के बारे में सोचते हैं जो अपने रिश्तों की सच्चाई को बहादुरी से स्वीकार करता है तो हमारे दिमाग में सबसे पहले सारा अली खान का नाम आता है. सारा ने अपनी जीवन के सभी रिश्तों की सच्चाई को साफ-साफ स्वीकारा है. करीना कपूर से उनकी दोस्ती से लेकर अपने सौतेले भाई तैमूर अली खान के प्रति अपने लगाव तक, सारा अपने परिवार के बारे में बात करने से कभी नहीं हिचकिचातीं. एक लोकप्रिय चैट शो में बात करते हुए सारा ने कहा था कि ऐसे घर में रहना अच्छा नहीं  होता, जहां लोग खुश न हों. मेरे अब्बा और मां दोनों ही खुशमिजाज, बिंदास और कूल हैं, लेकिन अलग-अलग एक साथ नहीं. मुझे लगता है कि उन्हें भी इस बात का अंदाज़ा हो गया था. अच्छी बात यह है कि आज मेरे पास दो सुखी और सिक्योर घर हैंं. आज हम आपको सारा के अलावा ऐसे अन्य एक्ट्रर्स के बारे में बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने अपने पैरेंट्स के डायवोर्स के बारे में बात की.

मलाइका अरोरा


लाखों दिलों पर राज करनेवाली बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोरा की उम्र मात्र 11 साल थी, जब उनके पैरेंट्स अलग हो गए थे. मलाइका ने इंटरव्यूज में इस बात का बताया कि उनके पैरेंट्स ने उन्हें व उनकी बहन को कैसे सर्पोट किया और उन दोनों को अपने निर्णय के बारे में असहज महसूस नहीं होने दिया.

ईशान खट्टर

बॉलीवुड के नवोदित सितारे ईशान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मैं बहुत छोटा था, तभी मेरे पैरेंट्स अलग हो गए और फिर मेरी मां ने दूसरी शादी की. 6 साल तक मैं अपने सौतेल पिता उस्ताद रज़ा अली खान और अपनी मां के साथ रहा. फिर वे दोनों भी अलग हो गए. मैंने अपनी मां की दो शादियां टूटते हुए देखी हैं और इस संघर्ष ने ही हमें जोड़कर रखा.

 

सारा अली खान

स्टनिंग दीवा सारा ने अपनी दिल की बात शेयर करते हुए कहा था कि मैं अपने पैरेंट्स के निर्णय से बहुत खुश हूं. मुझे लगता है कि दो नाखुश लोगों के साथ में रहने से कहीं अच्छा है कि वे अलग और खुश रहें. मुझे लगता है कि मैं ऐसी इसलिए हूं, क्योंकि मां ने मुझे कभी किसी बात की कमी महसूस होने दी. जब से मैं और मेरे भाई पैदा हुए हूं, हमारी मां ने हमारा ख्याल रखने के अलावा और कोई काम नहीं किया.

अर्जुन कपूर


अर्जुन कपूर ने शेयर किया था कि पहले मुझे इस बात पर बहुत गुस्सा आता था, लेकिन धीरे-धीरे मैं समझ गया. हमें इस बात से समझौता करना ही पड़ता है. आपके पिता ने जो निर्णय लिया, उससे आप कैसे इंसान बनते है वो तय नहीं किया जा सकता. ये हमारी जिंदगी का एक हिस्सा है, लेकिन यह एकमात्र चीज़ नहीं है, चूंकि मेरे पिता ने ऐसा किया, इसलिए मेरे सारे निर्णय इसी पर निर्भर नहीं कर सकते. ऐसे हमारी जिंदगी नहीं चलती. वे जितना हो सकता है, हमारे साथ खड़े रहे. अच्छी बात यह है कि मेरी मां ने हमारी ऐसी परवरिश की है, जिससे हम अपने निर्णय खुद ले सकें. मेरी मां ने कभी मेरे पिता के निर्णय के बारे में कुछ गलत बातें हमसे नहीं की.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने अपने दिल की बात शेयर करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने बहुत छोटी उम्र में बहुत कुछ देखा है. मेरे पैरेंट्स अलग हो गए. मैं नए शहर में आ गया था. मैंने जीवन से समझौता करना और जितना कुछ मिल रहा है, उसी की मदद से आगे बढ़ना सीखा है. आज मैं जैसा भी हूं, इसी कारण से हूं. मैं जिंदगी से कभी बहुत अच्छा या बुरा की उम्मीद नहीं करता.

ये भी पढ़ेंः  10 बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने लाइफ पार्टनर से मिली सबसे महंगी डायमंड रिंग (Most Expensive Wedding Rings Of 10 Bollywood Actresses)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

आपल्या मनाप्रमाणे जीवन जगूया म्हणत श्रृती हासनने सुरू केली कोटो कम्युनिटी (Actress Shruti Haasan Unveils Her New Photo Series ” Let’s Live  Our Life As We Wish”)

अभिनेत्री श्रृती हासन ही अत्यंत स्पष्ट आणि परखड मते मांडणारी अभिनेत्री म्हणून प्रसिद्ध आहे. अभिनयासोबतच…

January 22, 2024

प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खानच्या गुडघ्याला अन् खांद्याला मोठी दुखापत, रुग्णालयात दाखल (Saif Ali Khan Hospitalized )

बॉलीवूडचा प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खानला तातडीनं रुग्णालयात दाखल करण्यात आले आहे. सैफच्या बाबत समोर…

January 22, 2024

सैफ अली खान हुए कोकिला बेन अस्पताल में दाखिल, घुटने और कंधे में हुआ फ्रैक्चर (Saif Ali Khan Admitted In Kokilaben Hospital For Knee And Shoulde Fracture)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को आज सुबह कोकिलाबेन अस्पताल में दाखिल कराया गया है.…

January 22, 2024

कहानी- कायाकल्प (Short Story- Kayakalp)

मेरा मन अभी तक यह स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि अब वृंदा मुझसे…

January 22, 2024
© Merisaheli