Entertainment

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले क्या करते थे टीवी के ये 7 सितारे ! ( 7 TV celebs and their profession before Acting carrier)

छोटे पर्दे के कई ऐसे सितारे हैं जो सिरियल्स में निभाए गए अपने किरदारों की वजह से आज घर-घर में मशहूर हैं. लेकिन इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो सिरियल्स में आने से पहले कुछ और काम करते थे. लेकिन इसे टीवी के लिए उनका इंटरेस्ट कहें या फिर उनकी किस्मत, जो उन्हें छोटे पर्दे तक खींच लाई. आज हम आपको छोटे पर्दे के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे हैं जो अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने से पहले कहां और क्या काम किया करते थे.

दिव्यंका त्रिपाठी

छोटे पर्दे के पॉप्युलर शो ‘ये है मोहब्तें’ की इशिता यानी दिव्यंका त्रिपाठी छोटे पर्दे का रुख करने से पहले अपने होमटाउन भोपाल में राइफल अकादमी का हिस्सा हुआ करती थीं. वो राइफल शूटिंग में गोल्ड मेडल भी जीत चुकी हैं.

करण मेहरा

चर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक के किरदार से मशहूर हुए करण मेहरा एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले एक फैशन डिज़ाइनर हुआ करते थे.

साक्षी तंवर

टेलीविज़न की दुनिया की जानीमानी अभिनेत्री साक्षी तंवर ने अपने करियर की शुरूआत एक एंकर के रुप में दुरदर्शन से की थी और छोटे पर्दे पर उन्होंने ‘कहानी घर-घर की’ सीरियल से अपनी पहचान बनाई. 

सुनील ग्रोवर

बेशक सुनील ग्रोवर एक मल्टी टैलेंटेड एक्टर और कॉमेडियन हैं. लेकिन इस बात को कम लोग ही जानते हैं एक्टिंग में करियर शुरू करने से पहले वो रेडियो जॉकी के तौर पर काम किया करते थे. छोटे पर्दे के साथ-साथ वो कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. 

शिवाजी साटम

सालों से लगातार चल रहे शो ‘सीआईडी’ में प्रद्युमन का किरदार निभानेवाले अभिनेता शिवाजी साटम एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले एक बैंक ऑफिशियल हुआ करते थे. सीआईडी के अलावा शिवाजी कई फिल्मों में भी बेमिसाल एक्टिंग कर चुके हैं.

कृतिका सेंगर

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले एक्ट्रेस कृतिका सेंगर मुंबई की एक एड एजेंसी में काम किया करती थीं. कृतिका को लोग मशहूर शो ‘रानी   लक्ष्मीबाई’ से  झांसी की रानी के तौर पर जानते हैं. इस शो के बाद कृतिका कई सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं.

अनस राशिद

सीरियल दीया और बाती से सूरज का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों को जीतनेवाले अनस राशिद कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे. यही वजह है कि ग्रैजुएशन कंप्लीट करने के बाद उन्होंने चंडीगढ़ में अपना फास्ट फूड रेस्टोरेंट खोला लेकिन उनकी किस्मत उन्हें छोटे पर्दे की दुनिया तक खींच लाई.

यह भी पढ़ें: क्यूटनेस के मामले में भाई तैमूर को कड़ी टक्कर दे रही हैं इनाया !

[amazon_link asins=’B0796S95NZ,B078JT4PZM,B078NQTHKS,B077FBWSTC’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’0198003c-108a-11e8-83a2-c96b7f343d6f’]

Meri Saheli Team

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli