Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की 9 डर्टी कैट फाइट्स, एक- दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहतीं ये अभिनेत्रियां! (9 Dirtiest Cat Fights Of Bollywood Actresses)

दीपिका और कटरीना बेहद ख़ूबसूरत और उतनी ही कामयाब लेकिन इन दोनों की बिल्कुल नहीं बनती और कारण ज़ाहिर है जगज़ाहिर है- रणबीर कपूर! दीपिका…

दीपिका और कटरीना बेहद ख़ूबसूरत और उतनी ही कामयाब लेकिन इन दोनों की बिल्कुल नहीं बनती और कारण ज़ाहिर है जगज़ाहिर है- रणबीर कपूर! दीपिका और रणबीर फेमस कपल थे और सबको लग रहा था कि ये जोड़ी कभी नहीं टूटेगी! लेकिन कैट के रणबीर की ज़िंदगी में आते ही दीपिका का साथ रणबीर ने छोड़ दिया. दीपिका इतनी आहत हुई कि डिप्रेशन में चली गई थीं. कैट की वजह से दोनों का रिश्ता टूटा ऐसा दीपिका मानती हैं इसलिए कैट वो वो नापसंद करती हैं और कैट भी दीपिका के लिए मन ही मन यही भाव रखती हैं. हालाँकि अब दोनों के बीच खटास कुछ कम ज़रूर हुई है और दोनों दोस्त हैं यह दिखावा भी करती हैं लेकिन एक गांठ तो मन में पड़ी हुई है ही!

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर यूं तो अब दिखावा करती हैं कि दोनों बहुत ही कूल हैं लेकिन इनके बीच की खटास भी किसी से छिपी नाहीं है. दोनों ने ऐतराज़ फ़िल्म में काम किया था जिसमें प्रियंका के काम की ख़ासी तारीफ़ हुई थी जो करीना को रास नहीं आई. इसके अलावा प्रियंका कुछ समय के लिए करीना के एक्स शाहिद के साथ भी रिश्ते में थीं जिससे करीना और भी चिढ़ गईं.

ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी के बीच हैं अभिषेक बच्चन. बंटी और बबली के दौरान रानी और अभिषेक काफ़ी करीब आ गए थे और माना का रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐश ने अभिषेक को रानी के साथ फ़िल्मों में काम करने से मना किया और बच्चन परिवार से अच्छे सम्बंधों के बाद भी रानी को ऐश और अभिषेक की शादी में नहीं बुलाया गया.

कटरीना और प्रियंका के बीच कोल्ड वार ना जाने कबसे चल रही है. एक अवार्ड फ़ंक्शन में दोनों ही शो स्टॉपर बनना चाहती थीं लेकिन बाद में प्रियंका ने ज़िद छोड़ दी और कहा कि उन्होंने बड़प्पन दिखाया इसलिए ज़िद नहीं की पर बाद में कटरीना ने भी स्टेटमेंट जारी किया कि शो स्टॉपर के लिए वो ही पहली पसंद थीं. इसके बाद दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया!

बिपाशा और करीना ने अजनबी में साथ काम किया था. बिप्स तब नई थीं इंडस्ट्री में लेकिन उनका काम काफ़ी अच्छा था फ़िल्म में. सुना है कि इस फ़िल्म के दौरान करीना और बिपाशा में इतना बड़ा झगड़ा हुआ कि करीना ने बिप्स को थप्पड़ तक जड़ दिया था. इसके बाद दोनों कभी साथ नहीं आए.

सोनम कपूर और ऐश्वर्या के बीच भले ही उम्र का कुछ फ़ासला जरूर है लेकिन इसका यह मतलब तो नहीं कि सोनम कपूर ऐश को आंटी कहने लगें. यही नहीं सोनम ने ऐश के एंडॉर्समेंट भी छीन लिए. जिन ब्रांड्स को ऐश एंडॉर्स करती थीं बाद में वही सोनम के पास चले गए. इन दोनों की दुश्मनी इतनी बढ़ गई थी कि ऐश ने कांस में सोनम के साथ रेड कार्पेट पर चलने से मना कर दिया था, क्योंकि ऐश को सोनम का उन्हें आंटी कहना अपमानजनक लगा था.

दीपिका और बिपाशा के बीच भी दुश्मनी का कारण एक ही बंदा है- रणबीर कपूर. फ़िल्म बचना ए हसीनों में बिपाशा और रणबीर की केमिस्ट्री ग़ज़ब की थी और तब दीपिका रणबीर को डेट कर रही थीं. दीपिका को दोनों की जोड़ी रास नहीं आई. इतना ही नहीं, रणबीर ने बिप्स को सेक्सीएस्ट महिला का ख़िताब भी दे डाला था जिसने आग में घी का काम किया.

अनुष्का शर्मा और दीपिका के बीच भी एक कड़ी है जो उनकी दुश्मनी की वजह बन गई. भले ही दोनों एक दूसरे की दोस्ती की बातें करती हों लेकिन इनकी कोल्ड वार ने काफ़ी सुर्खियाँ बटोरी थीं और उनकी बातों से भी दोनों की दुश्मनी साफ़ झलकती है. अनुष्का पहले रणवीर सिंह को डेट कर रही थीं. फ़िल्म बैंड बाजा बारात के समय ही दोनों क़रीब आ गए थे लेकिन अनुष्का और रणवीर अलग हो गए और दीपिका रणवीर की ज़िंदगी में आ गई. यह एक बड़ी वजह है दोनों के बीच दुश्मनी की. हालाँकि अभी दोनों ही हैपीली मैरिड हैं.

रेखा और जया बच्चन के बीच भी बच्चन साहब ही हैं. प्रोफ़ेशनल दुश्मनी के अलावा इनकी पर्सनल दुश्मनी की बड़ी वजह यही है कि जया को लगता है कि रेखा ने उनका घर तोड़ने की कोशिश की थी और रेखा को लगता है कि जया के कारण उन्हें अपने प्यार को खोना पड़ा. इनकी कोल्ड वार इंडस्ट्री की सबसे लंबी और बड़ी वार मानी जाती हैं और अक्सर पहले ये दोनों एक दूसरे को फंक्शन्स में नज़र अंदाज़ करती नज़र आती थीं लेकिन अब ये वार हल्की सी ठंडी ज़रूर पड़ी है लेकिन आग अभी बुझी नाहीं है पूरी तरह से!

यह। ही पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाए काजल अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज़, होनेवाले पति संग जमकर किया डांस! (Kajal Aggarwal’s Haldi Photos And Videos Goes Viral On Social Media)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

स्वस्थ मन के लिए 11 ईज़ी इफेक्टिव वास्तु ट्रिक्स… (11 Easy Effective Vastu Tricks For Positive Mind…)

हर किसी की ख़्वाहिश रहती है कि वह स्वस्थ रहें और फिट रहें. इसके लिए…

कहानी- चिमटियां (Short Story- Chimtiyan)

“अरे हां अम्मा, संभालकर लगाई थीं. दोनों सिरों को अटकाया था चिमटी से, पर चिमटी…

सिंदूर का गिरना अशुभ क्यों माना जाता है? जानें सिंदूर गिरने के शुभ-अशुभ संकेत (Why Spilling Of Sindoor On The Floor Is Inauspicious)

हमने अपनी नानी-दादी को कहते सुना है कि सिंदूर का गिरना बहुत अशुभ संकेत है…

© Merisaheli