Categories: TVEntertainment

इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट के हॉटेस्ट फोटो शूट ने आग लगा दी, किसी को लगा बेहद सेक्सी, तो किसी ने कहा इस नंगेपन के लिए सम्मान नहीं है! (Too Hot To Handle: EX Bigg Boss Hottie Raises The Temperature With Latest Bikini Pictures)

बेनाफ्शा सूनावाला बिग बॉस से फेमस तो काफ़ी हुईं हालाँकि वो पहले ही काफ़ी नाम कमा चुकी थीं लेकिन आम लोगों के बीच पहचान उन्हें बिग…

बेनाफ्शा सूनावाला बिग बॉस से फेमस तो काफ़ी हुईं हालाँकि वो पहले ही काफ़ी नाम कमा चुकी थीं लेकिन आम लोगों के बीच पहचान उन्हें बिग बॉस से ही मिली थी और इसके बाद प्रियांक शर्मा से अपने रिश्ते को लेकर वो चर्चा में रहीं.
प्रियांक ने अपनी पहली गर्ल फ़्रेंड दिव्या को छोड़ बेनाफ्शा का हाथ थाम लिया था और अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल भी किया था.

अब बात करें बेन की तो वो अक्सर अपने हॉट बिकिनी शूट्स के लिए खबरों में बनी रहती हैं और इस बार जो उन्होंने गोवा में शूट कराया है वो सबके होश उड़ाने के लिए काफ़ी है, क्योंकि यह बेहद बोल्ड है.

लेकिन लोगों को बेन के इस बोल्ड अंदाज़ से शिकायत है. लोग कमेंट कर रहे हैं कि इसके बाद भी तुम्हें रेसपेक्ट चाहिए. लेकिन कुछ लोगों को इसमें कोई बुराई नज़र नहीं आई और वो बेन के सेक्सी फ़िगर पर फ़िदा हो गए. कुछ लोग आपस में ही उलझ गए तो कुछ मज़ेदार कमेंट करके चले गए.

लोगों को लग रहा है कि यह नंगापन है जिसमें छुपाने के लिए कुछ भी नहीं, सब कुछ दिखाकर आख़िर ये सेलेब्स क्या हासिल करना चाहते हैं.

बेन दरअसल एक ब्रांड के लिए शूट करवा रही थीं तो उनका काम अपनी जगह सही हैलेकिन लोगों को भला कौन रोक सकता है क्योंकि ये तस्वीरें वाक़ई बेहद बोल्ड हैं.

हालाँकि कुछ दिन पहले ही प्रियांक और बेन के ब्रेकपर की भी खबरें आई थीं ऐसे में लोग बेन को यह भी कह रहे हैं कि तुम प्रियांक से अलग होकर ज़्यादा खुश और सुंदर लग रही हों.

वैसे यह कोई पहला मौक़ा नहीं है जब बेन इतनी बोल्ड हुई है, इससे पहले भी वो इस तरह के फोटोस से खबरों में आ चुकी हैं और एक बार तो उन्होंने अपनी टॉपलेस पिक भी शेयर करके सनसनी मचा दी थी.

photo Courtesy: All photos- Instagram

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की 9 डर्टी कैट फाइट्स, एक- दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहतीं ये अभिनेत्रियां! (9 Dirtiest Cat Fights Of Bollywood Actresses)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

स्वस्थ मन के लिए 11 ईज़ी इफेक्टिव वास्तु ट्रिक्स… (11 Easy Effective Vastu Tricks For Positive Mind…)

हर किसी की ख़्वाहिश रहती है कि वह स्वस्थ रहें और फिट रहें. इसके लिए…

कहानी- चिमटियां (Short Story- Chimtiyan)

“अरे हां अम्मा, संभालकर लगाई थीं. दोनों सिरों को अटकाया था चिमटी से, पर चिमटी…

सिंदूर का गिरना अशुभ क्यों माना जाता है? जानें सिंदूर गिरने के शुभ-अशुभ संकेत (Why Spilling Of Sindoor On The Floor Is Inauspicious)

हमने अपनी नानी-दादी को कहते सुना है कि सिंदूर का गिरना बहुत अशुभ संकेत है…

© Merisaheli