Categories: TVEntertainment

ये हैं टीवी के वो 9 सेलेब्स, जिन्होंने बिग बॉस-14 का ऑफर ठुकरा दिया, कहा- इस रियलिटी शो में जाने का मूड नहीं है! (9 Tv Celebs Who Turned Down The Offer Of Bigg Boss- 14)

कंट्रोवर्शियल रियलिटी टीवी शो "बिग बॉस सीजन-१४ बहुत जल्द शुरू होने वाला है. ऑडियंस को भी इस रियलिटी शो का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार रहता…

कंट्रोवर्शियल रियलिटी टीवी शो “बिग बॉस सीजन-१४ बहुत जल्द शुरू होने वाला है. ऑडियंस को भी इस रियलिटी शो का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार रहता है. उन्हें भी इस बात की उत्सुकता रहती है कि इस सीजन में कौन-कौन से सेलेब्स कंटेस्टेंट के तौर पर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले यह खबरें रही थी कि फलां-फलां सेलेब्स शो का हिस्सा बन सकते हैं, लेकिन उनमें से कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने बिग बॉस के घर जाने से इंकार कर दिया है. आज हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं-

  1. सुरभि ज्योति

टीवी शो “क़ुबूल है” से मशहूर हुई सुरभि ज्योति को बिग बॉस के मेकर्स के फ़ोन आ रहे हैं, हर सीजन की तरह इस बार भी नागिन-३ की इस एक्ट्रेस को बिग बॉस के घर जाने के लिए अप्रोच किया गया. हर साल की इस बार भी सुरभि ज्योति ने रियलिटी शो में आने से इंकार कर दिया और मेकर्स के के प्रस्ताव को ठुकरा दिया. विवादास्पद शो के मेकर्स अभी उन्हें रियलिटी शो का हिस्सा बनाने के लिए तैयार हैं. सुरभि के मना करने के बाद भी मेकर्स ने उन्हें दोबारा सोचने का समय दिया, पर इस बार भी सुरभि ने उन्हें खाली हाथ लौटा दिया.

2. तेजस्वी प्रकाश

टीवी शो स्वरागिनी से लोकप्रियता पाने वाली तेजस्वी प्रकाश से भी बिग बॉस के मेकर्स ने कॉन्टेक्ट किया था. पर उन्होंने भी बिग बॉस 14. का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है. जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो तेजस्वी ने इस ऑफर के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें कई बार बिग बॉस ऑफर किया गया है, पर वह अभी फिक्शन शो करना चाहती है. तेजस्वी आखिरी बार रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आई थी, लेकिन आंख की चोट के कारण उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया था.

3. शुभांगी आत्रे

पॉप्युलर टीवी सीरियल “भाबीजी घर पर हैं” की अभिनेत्री शुभांगी आत्रे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेकर्स ने उन्हें ही बिग बॉस १४ के लिए संपर्क किया था, लेकिन वे अपने को इस रियलिटी शो के लिए अनफिट मानती हैं. वे पहले से ही भाबीजी के लिए प्रतिबद्ध है और किसी  कीमत पर अपने प्रोडूसर और चैनल के साथ धोखा नहीं कर सकती हैं.

4. अध्ययन सुमन

एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन की भी बिग बॉस १४ के घर आने की अफवाह थी, लेकिन जैसे ही ये अफवाहें जोर पकड़ने लगी तो अध्ययन सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा, “मुझे बिग बॉस-१४ का हिस्सा बनाने की खबर झूठ है. यह खबर बकवास है. थैंक यू बट नो थैंक यू.  कम से कम कहने के लिए अपमानजनक!” एक और ट्वीट में उन्होंने कहा, ”भले ही यह दुनिया का अंत था लेकिन मैं वहां कभी नहीं जाऊंगा चिंता मत करो! यह मेरे करियर का लक्ष्य नहीं है.”

5. राजीव सेन

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का अपनी पत्नी चारु असोपा के साथ हुए झगड़े की ख़बरें पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही थी. इसी दौरान विवादास्पद शो बिग बॉस के मेकर्स ने राजीव सेन से सम्पर्क किया. एक इंटरव्यू में राजीव सेन ने इस खबर का खंडन करते हुए इसे अफवाह बताया. राजीव सेन ने बताया, “लास्ट ईयर भी उनसे संपर्क किया गया था, लेकिन चारु के भाई की शादी के कारण वह इसमें भाग नहीं ले सके. ये सब अफवाह है.” इसके अलावा राजीव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था, “बिग बॉस-१४ में नहीं! लाउड एंड क्लियर। शुक्रिया.”

6. कुलदीप सिंह

टीवी शो विघ्नहर्ता गणेश ख्याति प्राप्त करने वाली एक्टर कुलदीप सिंह को भी बिग बॉस 14. के लिए भी संपर्क किया गया था. उन्होंने  भी बिग बॉस -१४ के इस ऑफर को ठुकरा दिया. एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कुलदीप ने कहा की अभी वे इस तरह के रियलिटी शो नहीं करना चाहते हैं. वे अभी एक्टिंग पर फोकस करना चाहते हैं. इस समय विवादास्पद रियलिटी शो करने से मेरे अभिनय करियर को खतरा हो सकता है. इसके अलावा वे शो में खुद को विक्टिम के रूप में प्रेजेंट नहीं करना चाहते हैं. मुझे पता है कि घर के अंदर बनी स्थिति को संभालना बहुत मुश्किल होता है. इसके अलावा बिग बॉस के प्रशंसक भी आपको बाहर से धमकाना जारी रखते हैं यदि वे आपकी तरह नहीं हैं तो. मैं बहुत ही प्राइवेट पर्सन हूं और मैं अपनी पर्सनल कमियों को एक्टर के तौर पर जानना चाहता हूं,

7. चाहत खन्ना

टीवी सीरियल “बड़े अच्छे लगते हैं” से पॉपुलर हुई चाहत खन्ना को  बिग बॉस-१४ के लिए ऑफर दिया गया था.बिग बॉस के निर्माताओं ने ६ बार चाहत से बात की, पर उन्होंने बीबी-14. की पेशकश को ठुकरा दी. इस बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा कि बीबी सीजन-१४  हिस्सा बनने लिए उनके बात हुई पर उन्हें नहीं लगता है कि वह इन जैसे विवादस्पद शो के लिए बनी है.

8. मिशेल रहेजा

बिग बॉस-१४ के लिए जिन एक्टर्स को ऑफर दिया गया था, उनमें से मिशेल रहेजा भी एक हैं. बाकियों की तरह  मिशेल ने भी बिग -१४ का ऑफर ठुकरा है. एक इंटरव्यू  दौरान उन्होंने बताया कि बहुत शानदार शो है, पर मुझे नहीं लगता है कि मैं इस शो के लिए हूं. मेरे लिए कोई ‘बिग बॉस’ नहीं है, मैं अपना बॉस खुद हूं. इसके अलावा मैं बहुत इंट्रोवर्ट पर्सन हूँ. मुझे लड़ाई करना पसद नहीं है. मैं बहुत ज्यादा शांतिप्रिय इंसान हूं. अगर मेरा किसी से झगड़ा होगा तो मैं कमरे से बाहर  चला जाऊंगा. ऑडियंस को मज़ा नहीं आएगा मेरे साथ. वे ऐसे ही रहेंगे और मैं २ हफ्ते में ही बाहर हो जाऊंगा.

9. मुनमुन दत्ता

सब टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की बबिता उर्फ मुनमुन दत्ता बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं दिखाई देंगी. ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता बिग बॉस सीजन- १४ में आने वाली हैं. इन सारी अफवाहों पर विराम लगते हुए. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि  बिग बॉस के अगले सीजन में मेरे आने की खबर सच नहीं है. मुझे बिग बॉस देखने में मज़ा आता है, लेकिन मैं बिग बॉस के घर के नहीं जा रही हूं.

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की 6 हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस, जिन्होंने शादी के बाद मारी फिल्मों में एंट्री (6 Bollywood Hottest Actresses Who Entered The Industry After Marriage)

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli