Entertainment

‘अब दोनों भगनानी’ रिवील हुआ रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का कार्ड… गोवा में समंदर किनारे सज रहा है खूबसूरत मंडप, 21 फरवरी को सात फेरे लेगा कपल… दूल्हे राजा का भी सज चुका है घर… (‘Ab Dono Bhagnani’ Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani ‘S Wedding Card Goes Viral)

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी जल्द ही सात फेरे लेने जा रहे हैं और अब तो उनकी शादी के कार्ड से डेट और वेन्यू भी कन्फर्म हो चुका है और जैसा कि रिपोर्ट आ रही थीं इनकी शादी गोवा में ही होगी और 21 फरवरी को ही होगी.

इस बीच दुल्हन और दूल्हे राजा के घर पर भी शादी की तैयारियां ज़ोरों पर हैं और जैकी का घर भी सज चुका है खूबसूरत लाइटिंग्स से.

बात उनके वेडिंग कार्ड की करें तो ये काफ़ी अनोखा और यूनिक है. कार्ड को वाइट और ब्लू थीम दी गई है. दो पेज के इस कार्ड के एक पेज पर पेड़, बीच व सोफ़ा और कुशन्स नज़र आ रहे हैं. कार्ड पर लिखा है रकुल और जैकी और नीचे हैशटैग है- अब दोनों भगनानी.

दूसरे पेज पर समंदर और उसके किनारे सजा हुआ मंडप दिख रहा है. साथ ही शादी की डेट- बुधवार 21 फ़रवरी 2024 लिखी हुई है. इस कार्ड से वेन्यू का अन्दाज़ा लगाया जा सकता है कि गोवा में होगी ये शादी.

पहले कपल मिडिल ईस्ट में शादी करने वाला था लेकिन वेड इन इंडिया कैम्पेन के तहत ये शादी अब गोवा में होगी.

Geeta Sharma

Recent Posts

अभिनेते फिरोज खान यांच्या निधनामुळे शोककळा (Actor Firoz Khan Known For Imitating Amitabh Bachchan Dies Of Heart Attack)

'भाभीजी घर पर है' फेम अमिताभ बच्चन यांच्यासारखे दिसणारे अभिनेते फिरोज खान यांचे निधन झाले…

May 24, 2024

समझें कुकिंग की भाषा (Cooking Vocabulary: From Blanching, Garnishing To Marination, Learn Cooking Langauge For Easy Cooking)

प्यूरी बनना, बैटर तैयार करना, ग्रीस करना... ये सब रेसिपी के कुछ ऐसे शब्द हैं,…

May 24, 2024

कहानी- एक आदर्श (Short Story- Ek Adarsh)

धीरे-धीरे मेरे नाम से अच्छी के स्थान पर 'आदर्श' शब्द जुड़ गया.ये नाम मुझसे छीन…

May 24, 2024
© Merisaheli