Categories: FILMEntertainment

अबीगैल पांडे और सनम जौहर से पहले टीवी के इन 6 सेलेब्स का रह चुका है ड्रग्स से नाता (Abigail Pande And Sanam Johar Along With These 6 Tv Celebs Were Involved In Drug Case)

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग एंगल में बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम जुड़ गया है. गिरफ्तारी के बाद रिया ने एक…

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग एंगल में बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम जुड़ गया है. गिरफ्तारी के बाद रिया ने एक के बाद एक बॉलीवुड सेलेब्स के कई नामों के खुलासे किये हैं, जिनमें A लिस्ट के स्टार्स भी शामिल हैं. हैरानी की बात है ड्रग मामले में बॉलीवुड के ही नहीं टेलीविज़न के कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं. हाल ही ने इस मामले में टीवी एक्ट्रेस अबिगेल पांडे और सनम जौहर का नाम भी सामने आया है. ड्रग पैडलर अनुज केशवानी ने इनके नाम का खुलासा किया है. आज हम आपको टेलीविज़न के उन सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं, जो कभी ड्रग्स लिया करते थे.

अबीगैल पांडेय और सनम जौहर

बॉलीवुड के साथ अब टेलीविज़न स्टार्स ही ड्रग मामले में एनबीसी के निशाने पर है. ड्रग पैडलर अनुज केशवानी द्वारा किए गए खुलासे के बाद अबीगैल पांडेय और सनम जौहर पर एनबीसी की तलवार लटक गई है. एनबीसी  द्वारा अबीगैल पांडेय और सनम जौहर के घर पर छापा मारे के दौरान मारिजुआना मिला है. फिलहाल एनबीसी की जाँच चल रही है.

2. सौरभ पांडेय

पॉप्युलर टीवी  सीरियल “सूर्य पुत्र कर्ण” में भगवान श्री कृष्णा की भूमिका निभाने वाले सौरभ पांडे भी कभी ड्रग्स लिया करते थे. एक समय ऐसा था जब उन्हें ड्रग्स की गन्दी लत लग चुकी थी. एक अख़बार को दिए साक्षात्कार के दौरान सौरभ ने खुद इस बात को स्वीकार किया. अपनी ड्रग्स लेने की आदत के बारे में बताते हुए सौरभ ने बताया कि उन्हें भी ड्रग्स की आदत लग गई थी. लेकिन उन्होंने अपने मन की बात सुनी और इस गन्दी आदत को छोड़ने का फैसला किया. सौरभ ने तय किया कि वो कभी ड्रग का सेवन नहीं करेंगे. अपनी इस आदत को छोड़ने के लिए सौरभ नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती हुए. वहां रहते हुए सौरभ ने मेडिशन आदि किया, ताकि इस बुरी लत को छोड़ने में उन्हें मदद मिले. काफी कड़ी मेहनत के बाद सौरभ की  नशा करने की आदत छूटी.  उसके बाद से सौरभ ने ठान  लिया कि वे कभी ड्रग्स को हाथ नहीं लगाएंगे.

3. सिद्धार्थ सागर

 कॉमिडी सर्कस’ और ‘कॉमिडी क्लासेस’ जैसे शोज में नजर आए कमीडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी कॉमेडी से फैंस को काफी हंसाया था, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब सिद्धार्थ छोटे परदे से एकाएक गायब हो गए. अपने एक इंटरव्यू  में उन्होंने बताया कि उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था, जब वे बिलकुल अकेले हो गए थे. हर तरफ से निराशा-हताश हो चुके थे. उसी दौरान उनके दोस्तों ने उन्हें ड्रग लेने को कहा. ताकि उन्हें अपनी परेशानियों से कुछ राहत मिल सकें. धीरे-धीरे उन्हें इसकी बुरी लत लग गई. बाद में सिद्धार्थ को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती ही कराया गया. लेकिन उनका वहां रहना बहुत दुखदायी था. वहां काम करने वाले लोग उन्हें मारते थे. प्रताड़ित करते थे.  कुछ महीने वहां रहने के बाद सिद्धार्थ अपने मेनगेर की सहायता से नशा मुक्ति केंद्र से बाहर निकल पाए. कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ ने गैंग ऑफ फिल्मिस्तान से छोटे परदे पर वापसी की है.

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13  के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ल का ड्रग से पुराना नाता है. रियलिटी शो बिग बॉस 13 में एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ पर आरोप लगाया था कि  वे ड्रग्स लेते हैं.  दरअसल शो में एक टास्क करते समय दोनों का जबर्दस्त झगड़ा हो गया था. गुस्से में रश्मि सिद्धार्थ को ड्रगिस्ट और नशेड़ी कहने लगी. इस बारे में सिद्धार्थ ने चुप्पी साथ ली और अपना मुंह बंद रखा.

राहुल महाजन 

राहुल महाजन का नाम में ड्रग मामले में शामिल हैं. बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आए राहुल महाजन को 2006 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. एक इंटरव्यू में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो राहुल महाजन अपने  ड्रग एडिक्ट होने की बात से साफ मुकर गए.

अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी

छोटे परदे के फेमस कपल में से एक अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी भी साल 2012 में एक रेव पार्टी में रंगे हाथ पकड़े गए थे,  पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर जब उनका मेडिकल टेस्ट कराया गया तो दोनों ड्रग पॉज़िटिव निकले. बाद में कपल ने खुद को इनोसेंट बताते हुए अपने बचाव में यह कहा कि उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि वहां रेव पार्टी हो रही थी.

और भी पढ़ें: शादी के केवल 14 दिन बाद पूनम पांडे ने लिया पति सैम बॉम्बे संग शादी तोड़ने का फैसला, बताई झगडे की ये वजह! (Poonam Pandey Has Decided To Break Her Marriage With Sam Bombay, After 14 Days Of Wedding)

Recent Posts

पौष्टिकता से भरपूर दूध… (Benefits Of Milk…)

दूध सेहत के लिए बेहद फ़ायदेमंद माना जाता है. दूध में कैल्शियम, विटामिन, प्रोटीन और…

करवा चौथ के लिए इन 7 चीज़ों की शॉपिंग ज़रूर करें (7 Thing Every Woman Must Buy On Karwa Chauth)

करवा चौथ (Karwa Chauth) महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर में बड़ी ही…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की 9 डर्टी कैट फाइट्स, एक- दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहतीं ये अभिनेत्रियां! (9 Dirtiest Cat Fights Of Bollywood Actresses)

दीपिका और कटरीना बेहद ख़ूबसूरत और उतनी ही कामयाब लेकिन इन दोनों की बिल्कुल नहीं…

© Merisaheli