Entertainment

ब्रेन कैंसर के चौथे स्टेज पर हैं इरफान खान, जल्द ही हो सकता है ऑपरेशन ! (Actor Irrfan Khan has been diagnosed with brain cancer)

एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan)  ने दो दिन पहले अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट करके दुनिया को बताया कि वे एक ‘दुर्लभ बीमारी’ से जूझ रहे हैं, लेकिन अब सामने आया है कि वे ब्रेन कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से पीड़ित हैं. खबरों की मानें तो इरफान खान ब्रेन ट्यूमर की चौथी स्टेज पर हैं जिसे ‘डेथ ऑन डायग्नोसिस’ भी कहा जाता है. इसके अलावा खबर यह भी है कि जल्द ही उनका ऑपरेशन भी किया जा सकता है.

हालांकि उन्‍होंने ट्विटर पर जारी किए गए अपने बयान में साफ कर दिया था कि उनकी बीमारी की अभी पूरी जांच नहीं हुई है. जैसे ही उन्हें इसका पता चलेगा वे 10 दिन में सबके सामने अपनी बीमारी का खुलासा करेंगे, बावजूद इसके मीडिया में आ रही खबरों में ऐसा कहा गया है कि उन्हें ब्रेन कैंसर हुआ है और वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं.

बता दें कि इरफान खान ने अपने पोस्ट में लिखा था कि ‘मुझे क्या हुआ है इस बारे में मुझे भी कोई जानकारी नहीं है, जो मेरी रिसर्च है उससे ये लग रहा है कि मुझे कोई गंभीर बीमारी हो गई है. मैंने कभी हार नहीं मानी है और न ही मानूंगा. मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं. हम सब इस बीमारी से निकलने का रास्ता तलाश रहे हैं इस दौरान आप इसको लेकर कोई कयास न लगाएं. 10 दिन में जब जांच की रिपोर्ट आ जाएगी तो मैं खुद ही आपको इसके बारे में बताउंगा.

बहरहाल इरफान खान की इस बीमारी की जानकारी मिलते ही बॉलीवुड के कई सितारे जल्द ही उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि अपनी इस बीमारी के चलते इरफान खान ने निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए टाल दिया है.

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन के खिलाफ FIR दर्ज, लगा यह आरोप !

Geeta Sharma

Recent Posts

वडील इरफान खान यांच्या पुण्यतिथी आधीच बाबिल खान ची भावूक पोस्ट (Sometimes I feel like giving up and going to Baba- Babil Khan emotional before Papa Irrfan Khan’s death anniversary)

दिवंगत अभिनेता इरफान खान याला जग सोडून बरीच वर्षे झाली असतील, पण त्याच्या आठवणी आजही…

April 25, 2024

पैर हिलाना अपशकुन नहीं, इस बीमारी का संकेत (Leg Shaking Habit Is Good Or Bad)

आपने अक्सर देखा होगा कि कुछ लोगों को पैर हिलाने की आदत सी होती है.…

April 25, 2024
© Merisaheli