Categories: Entertainment

OMG! ये क्या किया रणवीर सिंह ने, सिद्धार्थ को आया ग़ुस्सा (Actor Siddharth slams Ranveer Singh for his sexist advertisement calls it #Fail!)

रणवीर सिंह यूथ आइकॉन माने जाते हैं. अपने लुक्स और स्टाइल के साथ बहुत ज़्यादा एक्सपेरिमेंट भी करते हैं. रणवीर सिंह ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने…

फोटो सौजन्य: twitter.com/Actor_Siddharth

रणवीर सिंह यूथ आइकॉन माने जाते हैं. अपने लुक्स और स्टाइल के साथ बहुत ज़्यादा एक्सपेरिमेंट भी करते हैं. रणवीर सिंह ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने ने कंडोम का एड भी किया है. लेकिन इस बार रणवीर एक फैशन ब्रैंड के बिलबोर्ड एड के कारण कॉन्ट्रोवर्सी में आ गए हैं. इस फैशन ब्रैंड के नए एड में रणवीर फॉर्मल शर्ट को प्रमोट करने के लिए एक लड़की को कंधे पर उठाए हुए नज़र आ रहे हैं, इसके बगल में एक कैप्शन लिखा है, “Don’t Hold Back, Take Your Work Home.” यानी ”रोके नहीं, अपना काम घर ले जाएं.”

रणवीर के इस एड पर साउथ के एक्टर सिद्धार्थ ने आपत्ति जताई है, उन्होंने ट्वीट करके अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है. सिद्धार्थ ने लिखा है, ”देश में वर्कप्लेस पर महिलाओं के अधिकारों में नई गिरावट. आख़िर वे सोच क्या रहे हैं? #Fail” 

सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद उस ब्रैंड ने अपना बिलबोर्ड हटा लिया है और इस बात के लिए माफ़ी भी मांगी है. फिलहाल रणवीर की तरफ़ से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है.

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

ब्यूटी प्रॉब्लम्स: क्या कंप्यूटर के सामने ज़्यादा बैठने से आंखों को नुकसान हो रहा है? (Beauty Problems: Protect Your Eyes While Working On Computer)

मैं वर्किंग वुमन हूं. ऑफ़िस में कंप्यूटर पर ज़्यादा देर काम करने के कारण मेरी…

कोरोना काल के लॉकडाउन के दौरान बच्‍चों का ध्‍यान कैसे रखें? (How You Can Take Care Of Children During Lockdown)

दुनियाभर में अचानक आए सोशल आइसोलेशन या क्वारंटाइन जैसी स्थिति में, लोगों का भयभीत और…

अपने फेवरेट फूड को सामने देख डाइट प्लान तक भूल जाते हैं टीवी के ये स्टार्स (These Tv Stars Forget Diet Plans For Their Favourite Food)

स्लिम लुक पाने के लिए स्टार्स को क्या-क्या नहीं करना पड़ता है, यहां तक की…

दांतों और मसूड़ों का यूं रखें ख़्याल (Tips For Healthy Teeth And Gums)

जब आप हंसते-मुस्कुराते हैं, तो दुनिया को अपनेपन का एक ख़ूबसूरत संदेश देते हैं. इसमें…

© Merisaheli