Categories: FILMEntertainment

अनुराग कश्यप पर लगा यौन शोषण का आरोप, सफाई में अनुराग कश्यप बोले- थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम (Actress accuses Anurag Kashyap of sexual harassment, Anurag Kashyap responds, ‘all allegations are baseless’)

चर्चित फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों कंगना रनौत से ट्विटर वॉर को लेकर चर्चा में हैं ही और अब उन पर यौन शोषण का भी…

चर्चित फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों कंगना रनौत से ट्विटर वॉर को लेकर चर्चा में हैं ही और अब उन पर यौन शोषण का भी आरोप लग गया है, जिससे उनकी मुश्किल बढ़ती हुई नजर आ रही है.



अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हरेसमेन्ट का आरोप लगाया है फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने. चौंकाने वाले आरोप लगाते हुए पायल घोष ने ट्वीट किया ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जोर जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया.’ उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए लिखा ‘कृपया इस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करें ताकि इसका असली चेहरा सामने आ सके. मुझे पता है कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा भी खतरेे में है. प्लीज मेरी मदद करें.’ एक्ट्रेस का कहना है कि उनके साथ ये इन्सेडेंस फ़िल्म ‘ बॉम्बे वेलवेट’ के दौरान हुआ था.



‘मैं अपनी को जब भी फोन करता हूं, वो दौड़ कर मेरे पास आ जाती हैं.’


साथ ही पायल ने एक तेलुगू न्यूज़ चैनल के साथ अपनी बातचीत का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ किस तरह का घिनौना बर्ताव किया है. पायल के मुताबिक अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण किया, साथ ही उनसे अश्लील बातें भी की थीं. वीडियो में उन्होंने कहा, ‘अनुराग कश्यप ने मुझसे कहा कि मेरे साथ काम करने वाली अभिनेत्रियां जैसे हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा, माही गिल सिर्फ एक कॉल दूर हैं. जब भी मैं उन्हें फोन करता हूं, वो दौड़ कर मेरे पास आ जाती हैं.’

अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट करके दी सफाई


अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट के जरिए इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं ना तो कभी किसी कीमत पर बर्दाश्त करता हूं. बाकी जो भी होता है देखते हैं. आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाकी आपको बस दुआ और प्यार.’ साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि ‘इतना झूठ बोल गए मैडम कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए.’

‘दो शादियां की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंजूर है’


एक अन्य ट्वीट में अनुराग ने लिखा, ”मैडम दो शादियां की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंजूर है और बहुत प्रेम किया है, वो भी कबूलता हूं. चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियां जिनके साथ मैंने काम किया है, या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आई है, या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच.”

अनुराग कश्यप ने आगे ये भी लिखा कि उन्हें चुप रहने के लिए कहा जा रहा है. ‘अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं. यह बस शुरुआत है.’

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

श्वेता तिवारी ने बेटी संग शेयर की बिकनी फोटोज, पूल में दोनों के हॉट अंदाज ने बनाया फैन्स को दीवाना (Shweta Tiwari Shares Hot Bikini Photos With Daughter, Raises The Temperature Of Fans)

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी और पलक अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर…

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli