Entertainment

पश्चिम बंगाल में बहुत जल्द रिलीज होगी ‘द केरल स्टोरी’- अदा शर्मा को उम्मीद है, लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात (Adah Sharma hopes The Kerala Story is released in West Bengal soon) 

विवादों से घिरी ‘द केरला स्टोरी’ को कई राज्यों में बैन किया गया, लेकिन उसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. हाल में फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने पश्चिम बंगाल के थियेटर्स में द केरला स्टोरी के रिलीज होने के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

द केरला स्टोरी में अपनी शानदार एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है. एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट पोस्ट- वेस्ट बंगाल में जल्द रिलीज हो रही फिल्म द केरला स्टोरी के बारे में हैं. इस लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है उसमें फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म के नेट कलेक्शन भी बताया है. साथ में एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से बिहाइंड द सीन वाली दो शेयर की हैं.

फर्स्ट फोटो में टॉप और स्कर्ट पहनी हुई अदा स्माइल करती हुई नज़र आ रही है. अगली फोटो में वाइट कलर की साडी पहने हुए अदा हाथी को हग कर रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए अदा ने कैप्शन लिखा- आप सबको बधाई हो. हम सभी को बधाई हो…  #TheKeralaStory की सक्सेस आपकी सक्सेस है. जल्द ही पश्चिम बंगाल में और अब इंटरनेशनल लेवल (यूके में भी फाइनली) रिलीज़ होगी! साथ में एक्ट्रेस ने रेड हार्ट वाले इमोजी बनाये हैं.

साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा- “हम #TheKeralaStory के लिए इस तरह के अमेज़िंग रिपॉन्स के लिए आप सभी के आभारी है. सभी को सपने देखने का अधिकार है. मुझे भी ये उम्मीद है कि मेरी स्टोरी भी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले हर एक्टर के लिए उम्मीद की स्टोरी बन सकती है. वे भी किसी किसी हिस्टोरिक पार्ट का हिस्सा बन सकते हैं.

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने अपना रिएक्शन सेट हुए कमेंट किया कि ये फिल्म डिजर्व करती है. एक अन्य फैन के भी लिखा है कि मैं तो वेस्ट बंगाल से हूं. पर मैंने इस मास्टरपीस फिल्म को देखा… जो सच्चाई पर बेस्ड है…

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

काव्य- वसुधैव कुटुंबकम… (Poetry- Vasudhaiva Kutumbakam)

वैश्विक धरातल परभारत की उपस्थितिवसुधैव कुटुंबकम की स्वीकृतिधरा के संरक्षण की संस्तुतिसांस्कृतिक विरासत कीअद्भुत सुवासयह…

September 11, 2023

कहानी- तुम्हारा साथ (Short Story- Tumhara Sath)

“जब हम दोनों ने एक-दूसरे के प्रति पूर्ण समर्पण कर दिया, तो फिर हमारा वजूद…

September 11, 2023

मला पूर्वी पुरस्कार सोहळ्यात नाकारलं जायचं, पण अनुपमाने मला सर्व दिलं… अभिनेत्री रुपाली गांगुली मिळालेल्या यशावर व्यक्त  (‘I Used To Be Ignored At Award Functions, Anupamaa Changed My Whole Life…’ Says Rupali Ganguly)

अनुपमा ही मालिका सुरू झाल्यापासून सातत्याने प्रेक्षकांची मने जिंकत आहे. टीआरपीमध्ये नेहमीच पुढे असणारा ही…

September 11, 2023
© Merisaheli