Categories: FILMEntertainment

Congrats: आदित्य नारायण बने पापा, पत्नी श्वेता अग्रवाल ने दिया बेटी को जन्म(Aditya Narayan and Shweta Agarwal blessed with baby Girl)

सिंगर-एक्टर-होस्ट आदित्य नारायण के घर गुड न्यूज ने दस्तक दी है. वह पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बेटी को जन्म दिया…

सिंगर-एक्टर-होस्ट आदित्य नारायण के घर गुड न्यूज ने दस्तक दी है. वह पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बेटी को जन्म दिया है. हालांकि श्वेता ने 24 फरवरी को ही मुंबई में बेटी को जन्म दिया था, लेकिन उनकी फैमिली ने अब तक ये न्यूज रिवील नहीं किया था. आज आदित्य ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर किया. श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के एक फ़ोटो शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा, 24 फरवरी को ईश्वर ने एक बेटी के रूप में हमें आशीर्वाद दिया है.

ये न्यूज़ शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स द्वारा कपल को पैरेंट बनने के लिए बधाइयां देने का सिलसिला शुरू हो गया है. बता दें कि पिछले साल सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके आदित्य ने श्वेता की प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी.

आदित्य ने बताया कि वह हमेशा से बेटी चाहते थे और भगवान ने उनकी सुन ली. एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने बताया है कि श्वेता को देखकर हर कोई कह रहा था कि बेटा होगा, “लेकिन मुझे पता था कि बेटी होगी. बेटियां अपने पिता के बहुत करीब होती हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मेरे घर लिटिल गर्ल आ गई है. श्वेता और मैं बहुत खुश हैं. अब हम माता-पिता बन गए हैं.”

बेटी के जन्म के बारे में बात करते हुए आदित्य ने बताया कि “डिलीवरी के वक्त मैं श्वेता के साथ ही था और तब मुझे यह एहसास हुआ कि एक औरत के अंदर बहुत शक्ति होती है. बेटी के जन्म के बाद श्वेता के लिए मेरी रिस्पेक्ट और प्यार डबल हो गया है. जब औरत एक बच्चे को जन्म देती है तो वह प्रेग्नेंसी के दौरान और डिलीवरी के समय कई चीजों से होकर गुजरती हैं.”

बच्ची के जन्म पर दादा बने उदित नारायण के रिएक्शन के बारे में पूछने पर आदित्य ने बताया, “पापा खुशी से झूम रहे हैं और लगातार बच्चे को बेबी एंजेल को बुलाते हैं. वह हमारी नन्ही सी बस बच्ची को देखते रहते हैं और उसे बेबी एंजेल कहते हैं.”

आदित्य ने बच्चे को पहली बार गोद में उठाने के एक्सप्रीरियंस भी शेयर किया. उन्होंने कहा, “शुरू में उसे गोद लेने में डर लगता था, लेकिन कुछ दिन बाद मैंने उसे अपनी गोद में लिया और उसके साथ खेलना शुरू कर दिया. अब तो मैंने उसका डायपर बदलना भी शुरू कर दिया है और पिता की सभी ड्यूटीज़ निभा रहा हूं.”

बेटी किस पर गई है, ये पूछने पर आदित्य नारायण ने बताया, “मुझे लगता है कि मेरी बेटी की आंखें मुझ पर गई हैं और वह काफी हद तक मुझसे ही मिलती है.” आदित्य ने आखिर में कहा, “मैं इस उपहार के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं.”

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli