Categories: FILMEntertainment

निक जोनस ने इस ख़ास मौक़े पर प्रियंका चोपड़ा के बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर कर लिखा प्यारा-सा इमोशनल नोट! (Adorable! Nick Jonas Wishes Priyanka Chopra With Unseen Childhood Photo)

प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस अवसर पर सबको इंतज़ार था कि प्रियंका के पति निक किस तरह उन्हें…

प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस अवसर पर सबको इंतज़ार था कि प्रियंका के पति निक किस तरह उन्हें जन्मदिन विश करेंगे. निक भले ही प्रियंका को बर्थडे विश करने में थोड़े लेट हो गए लेकिन उन्होंने जिस अंदाज़ में अपनी पत्नी को जन्मदिन विश किया वो बेहद ख़ास था और लोगों की खूब भा भी रहा है.

हालाँकि कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि जीजू आप लेट हो गए विश करने में, लेकिन निक का अंदाज़ सबको पसंद ज़रूर आया!

निक ने प्रियंका की साड़ी में दो तस्वीरें शेयर कीं, एक अभी की तो दूसरी उनके बचपन की क्यूट पिक्चर. दोनों ही तस्वीर में प्रियंका ने पीच कलर की ही साड़ी पहनी हुई है. इस पोस्ट पर निक ने लिखा है- हैपी बर्थडे माय लव. तुम दुनिया की तमाम ख़ुशियाँ डिसर्व करती हो. आज और हर दिन. आई लव यू ❤️

लोग भी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. सबको लग रहा है कि निक ने काफ़ी मेहनत की है इस पोस्ट के लिए और इसमें निक का प्यार भी झलक रहा है.

जैसाकि सभी जानते हैं कि प्रियंका और निक की शादी काफ़ी चर्चा में रही थी. साल 2018 में दोनों में जब राजस्थान में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे तब निक ने सभी का दिल जीत लिया था भारतीय परंपरा से शादी करने पर और वो हमेशा ही वो भारतीय कल्चर से प्यार और उसका सम्मान करते हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने कहा- सलमान से दूर रहना मेरे लिए सेहतमंद है, पता नहीं अब तक उनकी कितनी गर्लफ्रेंड बन चुकी होंगी! (Salman Khan’s Ex-Girlfriend Somy Ali Says Not Being In Touch With Salman Is Healthier For Her)

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli