Categories: FILMEntertainment

पिता आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद बेटी इरा खान का बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ ये वीडियो हुआ वायरल, ट्रोलर्स ने ऐसे किया ट्रोल (After Aamir Khan And Kiran Rao’s Divorce News, Actor’s Daughter Ira Khan Spotted With Boyfriend Nupur Shikhare, Viral Video)

आमिर खान की बेटी इरा खान का अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पिता आमिर खान…

आमिर खान की बेटी इरा खान का अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पिता आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद अब ट्रोलर्स उनकी बेटी इरा खान को ऐसे ट्रोल कर रहे हैं.

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में हैं. किरण राव से तलाक के बाद आमिर खान को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने खूब ट्रोल किया. बता दें कि आमिर खान ने अपनी पहली वाइफ रीना दत्ता को तलाक देकर किरण राव से शादी की थी.

अपने पिता के तलाक के बाद आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल आमिर खान की बेटी लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को भी मीडिया से दूर ही रखती हैं.

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. पिता आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद हाल ही में इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ हाथ में हाथ डाले मुंबई के बांद्रा की सड़क पर घूमती नज़र आईं. मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरा खान का ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में इरा खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश नज़र आ रही हैं और उनके हाथों में शॉपिंग बैग दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में इरा ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप, प्रिंटेड स्कर्ट और ब्लैक जैकेट पहना हुआ है. वहीं उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे वाइट शॉर्ट्स और स्काई ब्लू टीशर्ट में नज़र आए. आप भी देखिए ये वीडियो:

दोनों को इस तरह हाथ में हाथ डाले शॉपिंग बैग के साथ देख ट्रोलर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूज़र ने लिखा है, ‘पापा की तसरी शादी के लिए शॉपिंग की जा रही है” वहीं एक ने लिखा है, ‘आमिर की कौन सी बेटी है?’ बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और पिता के तलाक के लिए बेटी को ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान के डिप्रेशन के पोस्ट पर कंगना रनौत ने अपनी ज़िंदगी का ये खुलासा किया, वायरल हो रही है कंगना की प्रतिक्रिया (Kangana Ranaut Compares Her Life With Aamir Khan’s Daughter Ira khan Who Had Revealed She Has Been Clinically Depressed For Last 4 Years)

बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद 3 जून को अपने तलाक की घोषणा की है, तब से उनका तलाक चर्चा का विषय बना हुआ है.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli