आमिर खान की बेटी इरा खान के डिप्...

आमिर खान की बेटी इरा खान के डिप्रेशन के पोस्ट पर कंगना रनौत ने अपनी ज़िंदगी का ये खुलासा किया, वायरल हो रही है कंगना की प्रतिक्रिया (Kangana Ranaut Compares Her Life With Aamir Khan’s Daughter Ira khan Who Had Revealed She Has Been Clinically Depressed For Last 4 Years)

हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने ‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे’ पर सोशल मीडिया के जरिए यह खुलासा किया कि वो पिछले चार सालों से डिप्रेशन का सामना कर रही हैं. इरा खान का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है… और अब इरा खान के इस वीडियो पर कंगना रनौत ने अपनी ये प्रतिक्रिया दी है. कंगना के फैन्स उनकी बातों से सहमत हैं और कंगना की इस प्रतिक्रिया पर खूब बहस होने लगी है. ये है पूरा मामला.

Kangana Ranaut

इरा खान ने बताया कि वो क्यों डिप्रेस्ड हैं
हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने ‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे’ पर सोशल मीडिया के जरिए यह खुलासा किया कि वो पिछले चार सालों से डिप्रेशन का सामना कर रही हैं. इस खबर से हर कोई हैरान है. इरा खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो साझा करते हुए कहा, “हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं… और मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं… मैं डॉक्टर के पास गई थी… मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं, लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं. पिछले एक साल से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाह रही थी, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं… इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपने सफर पर लेकर चलती हूं और देखते हैं कि क्या होता है… चलिए, शुरुआत करते हैं…. जहां से मैंने शुरुआत की… मैं किस बारे में डिप्रेस्ड हूं? डिप्रेस्ड होने के लिए मैं कौन हूं? मेरे पास सबकुछ है, है ना?” इतना कहकर इरा खान ने अपनी बात बीच में ही खत्म कर दी, लेकिन उनकी अनकही बातें भी उनके वीडियो से साफ़ पता चल रही थीं. अपने इस वीडियो के साथ इरा ने एक लंबा-सा पोस्ट भी लिखा है. आप भी पढ़िए इरा खान का ये पोस्ट.

यह भी पढ़ें: इन 5 गलतियों की वजह से बर्बाद हुआ गोविंदा का करियर, वरना आज भी होते सुपरस्टार (5 Big Mistakes Which Spoiled The Career Of Actor Govinda)

इरा खान के डिप्रेशन के पोस्ट पर कंगना रनौत ने दी ये प्रतिक्रिया
इरा खान के डिप्रेशन के खुलासे के बाद कंगना रनौत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और ट्विटर पर अपनी जिंदगी के एक बुरे अनुभव को साझा किया. इसके साथ ही कंगना ने पारंपरिक परिवार प्रणाली की बात भी कही. कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ’16 साल की उम्र में मैं मारपीट का सामना कर रही थी, अकेले अपनी बहन का ख्याल रख रही थी, जो एसिड से जल गई थी. डिप्रेशन की कई वजहें हो सकती हैं, लेकिन आमतौर पर यह टूटे हुए परिवार के बच्चों के लिए बहुत मुश्किल होता है, पारंपरिक परिवार प्रणाली बहुत जरूरी होती है.’

कंगना रनौत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कंगना के फैन्स उनके इस ट्वीट पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कंगना रनौत एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जो हर सामाजिक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं. इरा खान के डिप्रेशन के पोस्ट पर कंगना रनौत की ये प्रतिक्रिया आपको कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

×