Categories: TVEntertainment

बिग बॉस के बाद जैस्मिन भसीन के साथ हुआ था दिल दहला देने वाला हादसा, एक्ट्रेस की बिगड़ गई थी हालत (After Bigg Boss, Jasmin Bhasin Had A Heart-Wrenching Accident, The Condition Of The Actress Had Deteriorated)

टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने वाली जैस्मिन भसीन ने एक्टिंग में अपने दम पर मुकाम पाया है. आज जैस्मिन लाखों दिलों पर राज करती हैं. जैस्मिन के फैंस उनकी क्यूटनेस को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. जैस्मीन यूं तो टीवी पर एक्टिंग से भी लोकप्रिय थीं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ी ‘बिग बॉस 14’ से हालांकि ये शो उनकी लाइफ के लिए सबसे बड़ी मुसीबत भी बना. क्योंकि इसके बाद एक्ट्रेस को रेप की धमकी मिली थी. जिससे एक्ट्रेस की मानसिक स्थति पर बुरा असर पड़ा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रेप और मौत की धमकी से सहमी थीं जैस्मिन – जैस्मिन भसीन को ‘बिग बॉस’ के दौरान फैंस का खूब प्यार और सपोर्ट मिला. उनके शो के दौरान थोड़े भी आंसू आने पर दर्शक भी रोने लगते, लेकिन जहां उनके फैंस उन पर प्यार लुटाते थे वहीं हेटर्स उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए. एक इंटरव्यू में जैस्मीन ने बेहद हैरान करने वाला खुलासा किया. एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस के घर से निकलने पर लोगों ने मुझ पर ऐसी जहरीली गालियां डालीं. मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां मिलीं और किसलिए? सिर्फ इसलिए कि मैंने एक शो किया और उन्होंने मुझे इसमें पसंद नहीं किया?’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने जो सामना किया वो बहुत सीरियस था उन सब ने मुझे मानसिक रूप से प्रभावित किया, लेकिन मैंने मेडिकल हेल्प ली और मेरे दोस्तों और परिवार जो मुझे प्यार करते हैं, उन्होंने इसमें मेरा साथ दिया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शो में बेस्ट फ्रेंड से कर चुकी हैं प्यार का इजहार – जैस्मिन भसीन जब ‘बिग बॉस सीजन 14’ में गई थीं तो उनका स्टेट्स सिंगल था, लेकिन शो के दौरान वो अपने खास दोस्त अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं. जबकि अली शो में कुछ दिन के लिए जैस्मिन को केवल सपोर्ट करने के लिए गए थे. लेकिन शो में साथ रहते-रहते दोनों को अपने प्यार का अहसास हुआ था. अब दोनों खुल्लम खुल्ला अपने प्यार को स्वीकार कर चुके हैं. दोनों के परिवार ने भी इनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है.

ये भी पढ़े: एक्टिंग से पहले दृष्टि धामी कर चुकी हैं ये काम, रिश्तेदारों से मांगनी पड़ी थी पहली एल्बम में काम करने की इजाजत (Drishti Dhami Has Done This Work Before Acting, Had To Ask Relatives For Permission To Work In The First Album)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जैस्मिन भसीन का जन्म राजस्थान के कोटा में हुआ था.उन्होंने कोटा से ही अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की, जिसके बाद उन्होंने जयपुर से हॉस्पिटैलिटी का कोर्स किया. जैस्मिन सिख परिवार से ताल्लुक रखती हैं. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद जैस्मिन ने बहुत ही कम उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी. जिसके बाद उन्होंने कई एड्स, प्रिंट और टेलीविजन के लिए काम किया और साल 2011 में जैस्मिन भसीन ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था.

ये भी पढ़े: रूपाली गांगुली का बेटा नहीं देखता सीरियल ‘अनुपमा’, वजह जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप (Rupali Ganguly’s Son Does Not Watch Serial ‘Anupama’, You Will Get Emotional Knowing The Reason)

Khushbu Singh

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli