Categories: FILMEntertainment

साढ़े चार महीने बाद आउट हुआ करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे का नाम, जानिए क्या रखा है? (After Four And A Half Months Kareena kapoor And Saif Ali Khan’s Second Child Name Is Out)

बॉलीवुड एक्टर्स सैफ अली खान और करीना कपूर ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ये घोषणा की थी कि  2021 में उनके घर एक और नन्हा…

बॉलीवुड एक्टर्स सैफ अली खान और करीना कपूर ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ये घोषणा की थी कि  2021 में उनके घर एक और नन्हा मेहमान आनेवाला है. वे जल्द ही में तीन से चार होने वाले हैं. इसी साल फरवरी 2021 में करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया. काफी समय से फैंस बेबी की झलक देखने के लिए बड़ी बेसब्री इंतज़ार कर रहे थे, साथ ही फैंस में बेबी का नाम जानने की उत्सुकता बनी हुई थी, लेकिन कपल ने अब दूसरे बेटे के जन्म के साढ़े चार महीने बाद बेबी का नाम बताया है. खबर के मुताबिक सैफ खान और करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे का नाम जेह रखा है. 

ख़बरों के अनुसार, कपल ने दूसरे बेटे के लिए वैसे तो कई नामों का चुनाव किया था, लेकिन ऑफिसियल डॉक्यूमेंटेशन के लिए अभी तक कोई नाम फाइनल नहीं किया था. कथित तौर पर सैफ खान और करीना कपूर न्यूबॉर्न बेबी को जेह कह बुलाते हैं. लेकिन अभी तक सैफीना की ओर से बेबी के नाम के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा जा रहा है कि सैफ अपने पिता मंसूर अली पटौदी खान के नाम छोटे बेटे का नाम रखना चाहते हैं. लेकिन अभी तक कपल की तरफ से इस बात की कोई जानकारी नहीं  मिली हैं और न ही किसी तरह की पुष्टि की है. अब सैफ और करीना ने बेटे का क्या नाम फाइनल किया है, यह तो भविष्य में ही पता चल पाएगा.

करीना द्वारा दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद सैफ अली खान ने सोशल मीडिया एक बयान जारी कर बताया था कि हमारे घर बेबी बॉय का आगमन हुआ है. मां और बच्चा दोनों सुरक्षित और स्वस्थ हैं. हमारे सभी चाहने वालों और प्रशंसकों को उनके प्यार और सपोर्ट के लिया धन्यवाद!

पिछले साल अगस्त में कपल ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए कहा, “हमें यह बताते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि  हम अपने परिवार में एक नए मेंबर के आने की उम्मीद कर रहे हैं.!!  हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद -सैफ और करीना!”

गौरतलब है कि खुद सैफ और करीना ने अभी तक अपने दूसरे बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही सोशल मीडिया पर न्यू बॉर्न बेबी बॉय की तस्वीरें शेयर की हैं. सैफीना ने छोटे बेटे के जन्म से पहले ही तय  कर लिया था कि वे छोटे बेटे को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखेंगे.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: See Inside Photos: नीतू कपूर हुईं 63 की, रणबीर कपूर, करीना कपूर सहित आलिया भट्ट भी थीं बर्थडे पार्टी में शामिल (Neetu Kapoor turns 63, Alia Bhatt Joins Ranbir Kapoor, Kareena Kapoor And Others For Birthday Celebration)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में…

कहानी- मैं द्रोणाचार्य नहीं हूं… (Short Story- Main Dronacharya Nahi Hun…)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ मास्टार दीनानाथ ने काग़ज़ देखा, तो चौंक पड़े. कल उन्होंने बच्चों को…

रात को नहीं आती है अच्छी नींद, तो बदलें लाइफस्टाइल संबंधी ये आदतें (Change Your Lifestyle Habits For Better Sleep)

दिनभर घर-परिवार, ऑफिस और बाहर की ज़िम्मेदारियां निभाने के बाद भी अगर आपको रात में…

© Merisaheli