Categories: FILMEntertainment

‘मणिकर्णिका’ के बाद कंगना बनाएंगी राम मंदिर पर फ़िल्म ‘अपराजित अयोध्या’ (After ‘Manikarnika’, Kangana Ranaut will produce & direct film on Ram Mandir case titled ‘Aparajita Ayodhya’)

बॉलिवुड क्वीन कंगना रनौत अब राम मंदिर पर फिल्म बनाएंगी. इस फिल्म का टाइटल होगा ‘अपराजिता अयोध्या’. इतना ही नहीं अपने इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट का डायरेक्शन भी कंगना खुद करेंगी.

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही बेबाक-बिंदास बयानबाज़ी और विवादों को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं और चाहे कोई भी मुद्दा हो, खुलकर अपने विचार रखती हैं. और अब कंगना राम मन्दिर मुद्दे पर फ़िल्म बनाने जा रही हैं, जिसका टाइटल होगा ‘अपराजित अयोध्या’. इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने के साथ ही इसका डायरेक्शन भी कंगना ही करेंगी.

हालांकि कंगना ने पिछले साल ही ये इच्छा जता दी थी कि वो राम मंदिर पर फिल्म बनाना चाहती हैं और सभी जानते हैं कि कंगना ने एक बार जो ठान ली, वो करके ही रहती हैं, तो राम मंदिर पर फ़िल्म बनाने की घोषणा भी उन्होंने कर ही दी. हालांकि पहले वो फिल्म डायरेक्शन खुद नहीं करने वाली थीं, पर खबरों के अनुसार अब फ़िल्म की डायरेक्टर भी वही होंगी. इससे पहले कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को भी डायरेक्ट कर चुकी हैं.

‘अपराजिता अयोध्या’ की कहानी ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘बाहुबली’ और ‘मणिकर्णिका’ जैसी बेहतरीन फिल्में लिख चुके राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है. इस फिल्म की कहानी राम मंदिर से संबंधित होगी और इसकी पुष्टि खुद कंगना रनौत ने की है.

इस खबर को कन्फर्म करते हुए कंगना ने कहा, ‘पहले मेरा इस फिल्म को डायरेक्ट करने का कोई प्लान नहीं था. मैं इस पर कॉन्सेप्ट लेवल से काम कर रही हूं. मैं इसे केवल प्रोड्यूस करना चाहती थी और डायरेक्शन का ज़िम्मा किसी और को सौंपना चाहती थी. तब मैं इतनी बिजी थी कि डायरेक्शन का टाइम ही नहीं था मेरे पास, लेकिन मेरे पार्टनर्स चाहते हैं कि फ़िल्म को डायरेक्ट भी मैं ही करूँ. केवी विजयेंद्र प्रसाद ने जो स्क्रिप्ट लिखी है, उस पर एक भव्य फिल्म बनाई जा सकती है, जिसमें ऐतिहासिक चीजें भी शामिल की गई हैं. ‘मणिकर्णिका’ के लिए यह काम मैं पहले भी कर चुकी हूं और सब इंसिस्ट भी कर रहे थे, तो मैंने तय किया कि डायरेक्ट भी मैं ही कर लेती हूं.”

बता दें कि ‘अपराजिता अयोध्या’ कंगना रनौत का महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है और इसे वो बेहद भव्य ढंग से बनाना चाहती हैं. कंगना पहले ही एक इंटरव्यू में कह चुकी थीं कि वो राम मंदिर पर एक फिल्म बनाना चाहती हैं, क्योंकि बचपन से ही उन्होंने और पूरे देश ने राम मंदिर पर चले केस को काफी करीब से देखा है. उनका कहना है, ”मेरे लिए राम मंदिर विवादित मुद्दा नहीं है, न ही इस विषय में कोई विवाद है. मैं इसे प्रेम, विश्वास और एकता की कहानी के रूप में देखती हूं और सबसे बढ़कर ये आस्था और दिव्यता की कहानी है.

फिलहाल कंगना का इस फिल्म में ऐक्टिंग करने का कोई प्लान नहीं है. उनका कहना है कि वह केवल इस फिल्म के डायरेक्शन पर ध्यान देना चाहती हैं. बता दें कि कंगना पिछली बार फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई दी थीं और अब तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ में लीड रोल करती नजर आएंगी, जिसके बारे में खबरें आ रही हैं कि ये जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

Meri Saheli Team

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

अजय-अतुलच्या लाइव्ह कॉन्सर्टमध्ये थिरकल्या नीता अंबानी, ‘झिंगाट’वर केला डान्स, पाहा व्हिडीओ (Nita Ambani Dance On Zingaat In Ajay Atul Live Concert In Nmacc)

मुंबईतील बीकेसी येथे उभारण्यात आलेल्या नीता अंबानी कल्चरल सेंटरला नुकताच एक वर्ष पूर्ण झाले आहे.…

April 15, 2024

जान्हवी कपूरने शेअर केले राधिका मर्चंटच्या ब्रायडल शॉवरचे फोटो, पज्जामा पार्टींत मजा करताना दिसली तरुणाई (Janhvi Kapoor Shares Photos From Radhika Merchant Bridal Shower Party)

सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असलेल्या जान्हवी कपूरने पुन्हा एकदा तिच्या चाहत्यांना सोमवारची सकाळची ट्रीट दिली…

April 15, 2024

A Strange Connection

The loneliness does not stop.It begins with the first splash of cold water on my…

April 15, 2024

‘गुलाबी साडी’च्या भरघोस प्रतिसादानंतर संजू राठोडच्या ‘Bride नवरी तुझी’ गाण्याचीही क्रेझ ( Sanju Rathod New Song Bride Tuzi Navari Release )

सध्या सर्वत्र लगीनघाई सुरू असलेली पाहायला मिळत आहे. सर्वत्र लग्नाचे वारे वाहत असतानाच हळदी समारंभात…

April 15, 2024

कहानी- वेल डन नमिता…‌(Short Story- Well Done Namita…)

“कोई अपना हाथ-पैर दान करता है भला, फिर अपना बच्चा अपने जिगर का टुकड़ा. नमिता…

April 15, 2024
© Merisaheli